दिल्ली में कंडक्टर की तरह BJP ने कहा ‘शाहीन बाग शाहीन बाग’, जनता बोली ‘चल भाग’: संजय सिंह

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

आगामी यूपी चुनाव से पहले शनिवार, 18 सितंबर को प्रयागराज में आयोजित ‘यूपी तक बैठक’ में ‘आप’ सांसद संजय सिंह शामिल हुए. इस दौरान उन्होंने कई मुद्दों पर अपना पक्ष रखा. आगे पढ़िए संजय सिंह द्वारा कही गईं प्रमुख बातें.

“पंचायत चुनावों में हमें 40 लाख वोट मिले. सत्ता के खिलाफ यूपी में सिर्फ AAP लड़ रही है. रात में सीएम को सपना आता है और सुबह उठ कर वह मुकदमा कर देते हैं.”

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

“यूपी में 300 यूनिट फ्री बिजली की हमारी घोषणा मास्टरस्ट्रोक है. 2 करोड़ से अधिक बिजली के उपभोक्ता हैं यूपी में. यूपी का बजट साढ़े पांच लाख करोड़ रुपए का है. इस बजट में ये वादा पूरा हो सकता है.”

“हम केजरीवाल के नाम पर चुनाव लड़ रहे हैं, तो बुराई क्या है. क्या बिहार में मोदी सीएम बनते हैं? केजरीवाल जी के गवर्नेंस मॉडल की तारीफ पूरे हिंदुस्तान में हो रही है. अमेरिकी राष्ट्रपति की बेटी आती हैं, तो केजरीवाल का स्कूल देखना चाहती हैं.”

ADVERTISEMENT

“दिल्ली में रोडवेज के कंडक्टर की तरह बीजेपी ने कहा था शाहीन बाग शाहीन बाग, जनता ने कहा चल भाग चल भाग.”

“देशभक्त सबको होना चाहिए. राम मंदिर के दर्शन सबको करने चाहिए, लेकिन इनके नाम पर नफरत नहीं फैलाना चाहिए. वो कहते हैं मारो काटो लोगों को बर्बाद करो, हम कहते हैं बेघर लोगों को आबाद करो.”

ADVERTISEMENT

“2017 के चुनाव में देश के प्रधानमंत्री, उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री, बीजेपी का एक-एक कार्यकर्ता गांव-गांव में जाकर कहता था, ‘श्मशान होना चाहिए कि नहीं होना चाहिए’ और इस मनहूस पार्टी ने गांव-गांव में श्मशान बना दिया.”

“अखिलेश यादव को जन्मदिन की मुबारकबाद देने गया था. राजभर जी अच्छे आदमी हैं, अपने समाज की आवाज उठा रहे हैं. हम यूपी में अकेले ही चुनाव लड़ेंगे.”

“हम रोजगार की भी बात करते हैं, यूपी में सुहागिन शिक्षा मित्र महिलाओं ने अपने सिर मुंडवाए. नौकरी मांगने वाले नौजवानों को लाठी से पिटवाया जाता है.”

“2019 में बीजेपी को नरेंद्र मोदी के नाम पर बड़ा वोट मिला. अब जनता के सामने महंगाई की कहानी है. जनता के सामने कोरोना संकट का भी दृश्य है. 10 महीने से किसान सड़क पर हैं, उनको मवाली कहा जाता है.”

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT