वाराणसी: सब इंस्पेक्टर को घायल कर पिस्टल लूटने वालों से पुलिस की मुठभेड़, 2 बदमाश ढेर

वाराणसी: सब इंस्पेक्टर को घायल कर पिस्टल लूटने वालों से पुलिस की मुठभेड़, 2 बदमाश ढेर
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के वाराणसी (Varanasi News) जिले के बड़ागांव थाना क्षेत्र के रिंग रोड के किनारे सोमवार को सुबह बदमाशों और पुलिस में जबरदस्त मुठभेड़ हुई. इस दौरान दो बदमाशों और एक पुलिस के जवान को गोली भी लगी, जबकि तीसरा बदमाश मौके से भागने में सफल हो गया.

घायल बदमाशों और पुलिस के जवान को उपचार के लिए अस्पताल भेजा गया, जहां डॉक्टरों ने दोनों ही बदमाशों को मृत घोषित कर दिया. वहीं पुलिस के जवान की हालत खतरे से बाहर बताई जा रही है.

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पास से मिले दो पिस्टल

मुठभेड़ के दौरान बदमाशों के पास से दो पिस्टल मिले, जिसमें से एक पिस्टल वही सर्विस पिस्टल निकली, जो बीते दिनों वाराणसी के रोहनिया क्षेत्र से बदमाशों ने सब इंस्पेक्टर अजय यादव को गोली मारकर लूटी थी.

मृत दोनों बदमाश दरोगा को गोली मारने और उसकी 9 एमएम की सर्विस की ब्राउनिंग पिस्टल लूटने की घटना में संलिप्त बताए जा रहे हैं. बता दें कि इस घटना में दरोगा अजय यादव घायल हो गए थे. उन दिनों दरोगा वाराणसी के लक्सा थाने पर तैनात भी थे.

मौके पर पहुंचे वाराणसी पुलिस कमिश्नर ए. सतीश गणेश ने बताया कि बीते दिनों वाराणसी के लक्सा थाने पर तैनात दरोगा अजय यादव को रोहनिया क्षेत्र में बदमाशों ने गोली मारकर घायल करते हुए उनकी सर्विस पिस्टल लूटी थी. इस घटना को उत्तर प्रदेश शासन और डीजीपी महोदय ने गंभीरता से लिया था. जिनके मार्गदर्शन में विशेष टीमों का गठन किया गया था, जो बदमाशों के लोकेशन को ट्रेस कर रही थी.

उन्होंने आगे बताया कि सोमवार को बड़ागांव थाना अंतर्गत बड़ागांव थाना और क्राइम ब्रांच की टीम के संयुक्त कोशिश से उन बदमाशों को घेरा गया था, लेकिन बदमाशों ने पुलिस टीम पर फायर करना शुरू कर दिया. जवाबी कार्रवाई में दो बदमाश गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल रवाना किया गया है.

ए. सतीश गणेश ने बताया कि कोशिश यह है कि घटना से संबंधित सारे डिटेल्स पर शीघ्र अति शीघ्र कार्यवाही हो. मौके से एक बाइक, एक कंट्री मेड ऑटोमेटिक पिस्टल और दरोगा से लूटी गई 9MM की ब्राउनी पिस्टल भी बरामद हुई है. इस कार्रवाई में पुलिस के एक जवान को भी गोली लगी हैै, जिनके इलाज के लिए उन्हें अस्पताल रवाना किया जा चुका है.

वाराणसी: सब इंस्पेक्टर को घायल कर पिस्टल लूटने वालों से पुलिस की मुठभेड़, 2 बदमाश ढेर
वाराणसी में बेखौफ बदमाशों ने दारोगा को मारी गोली, मचा हड़कंप, हमलावर फरार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in