बिजनौर : हमलावरों से अकेले भीड़ गया पालतू कुत्ता...अपनी जान देकर बचाई मालिक की जिंदगी

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : जानवर और मानव के बीच एक रिश्ता हमेशा सबको प्रभावित करता है, बिजनौर केएक कुत्ते की यह कहानी इस बात का शानदार उदाहरण है. इस पालतू कुत्ते ने अपनी जान देकर मालिक की जान बचा ली. सोमवार की रात बिजनौर के चांदपुर में कुछ हमलावरों ने एक किसान पर फायरिंग कर दी पर कुत्ते ने बहादुरी दिखा कर अपने मालिक को बचा ली. हमलावरों की फायरिंग में एक कुत्ते की जान चली गई, जबकि दूसरा बाल-बाल बच गया.  

कुत्ते ने बचाई मालिक की जान

बता दें कि सोमवार को बिजनौर के चांदपुर थाना क्षेत्र के गांव पाडला में हमलावरों ने एक  घर में  घुसकर किसान पर जानलेवा हमला कर दिया. हमलावरों ने किसान पर फायरिंग कर दी.  फायरिंग की आवाज पर किसान के दो कुत्तों ने हमलावरों पर जोरदार हमला कर दिया और उनसे मुकाबला किया. हमले में हमलावर ने किसान के एक कुत्ते को गोली मार दी. इससे किसान के कुत्ते की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दूसरा कुत्ता हमले में बाल-बाल बच गया.

हमलावरों से भीड़ गया 

वहीं फायरिंग की आवाज सुनकर ग्रामीण भी किसान के घर की ओर दौड़ पड़े. ग्रामीणों को देख हमलावर मौके से भाग गये.पूरा मामला आपसी रंजिश का बताया जा रहा है, किसान के कुत्ते के शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है. किसान सरदार लखविंदर सिंह ने घटना की शिकायत दर्ज कराकर हमलावरों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

किसान ने बताई आंखों देखा हाल

वहीं इस हमले को लेकर किसान लखविंदर ने बताया कि, 'सोमवार आधी रात को आधा दर्जन से अधिक बदमाश उनके घर में घुस गए और उन्हें निशाना बनाते हुए फायरिंग शुरू कर दी. फायरिंग की आवाज पर घर में मौजूद कुत्तों ने मोर्चा संभाल लिया और बदमाशों पर टूट पड़े. जिसपर बदमाशों ने एक कुत्ते को गोली मार दी, जिससे उसकी मौत हो गई,  जबकि दूसरा कुत्ता बाल-बाल बच गया. बाद में गांववालों के जगने पर बदमाश भाग गए.'

रितिक राजपूत की रिपोर्ट

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT