देवरिया में इस शख्स ने सांप के फन को जीभ पर रख लिया, डंसने से हुई मौत, वीडियो वायरल

राम प्रताप सिंह

ADVERTISEMENT

देवरिया में इस शख्स ने सांप के फन को जीभ पर रख लिया, डंसने से हुई मौत, वीडियो वायरल
देवरिया में इस शख्स ने सांप के फन को जीभ पर रख लिया, डंसने से हुई मौत, वीडियो वायरल
social share
google news

Deoria News: उत्तर प्रदेश के देवरिया से चौंकाने वाला मामला सामने आया है. यहां एक ऐसा वीडियो वायरल हो रहा है, जिसे देख हर कोई सन्न है. दरअसल वीडियो में दिख रहा है कि एक शख्स नशे की हालत में है और उसने सांप को पकड़ रखा है. युवक सांप के साथ खेल रहा है. इस दौरान वह खुद को महाकाल का बाप भी बोल रहा है और सांप को गाली दे रहा है.

युवक सांप को कभी अपने गले में लपेट रहा है तो कभी सांप को जीभ में रखकर खुद को कटवा रहा है.  इसी दौरान सांप को काट लेता है और युवक की मौत हो जाती है. इस वीडियो में युवक सांप के साथ जो-जो कर रहा है, उसे देख हर कोई सन्न रह गया है. मगर आखिर में सांप इस युवक को काट लेता है और उसकी मौत हो जाती है.

अपनी जीभ को सांप से कटवा रहा है युवक

दरअसल ये पूरा मामला उत्तर प्रदेश के देवरिया जिले के थाना खुखुंदू क्षेत्र के अहिरौली गांव से सामने आया है. बताया जा रहा है कि ये वायरल वीडियो शनिवार रात की है. वीडियो में दिख रहे युवक का नाम रोहित जायसवाल था. रोहित की उम्र सिर्फ 22 साल थी. बताया जा रहा है कि वह 6 भाइयों और बहनों में सबसे छोटा था. रोहित नशे की हालत में सांप के साथ खेल रहा था और इस दौरान उसकी मौत हो गई. वीडियो में रोहित खुद को महाकाल का बाप बोल रहा है और सांप को चुनौती दे रहा है कि वह उसे काटे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वह सांप को अपने हाथों से मार भी रहा है और उसे अपने गले में भी डाल रहा है. इस दौरान वह सिगरेट भी पी रहा है. हैरानी की बात तो ये है कि शख्स सांप को अपनी जीभ पर रख लेता है और सांप से खुद को कटवा लेता है. बताया जा रहा है कि इस दौरान सांप ने असल में युवक को काट लिया, जिससे उसकी मौत हो गई.

वीडियो हो गया वायरल

बता दें कि ये वीडियो सोशल मीडिया और क्षेत्र में वायरल हो गया. मामले की सूचना जैसे ही पुलिस को मिली, मौके पर पहुंची पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. इस पूरे मामले पर खुखुंदू थाना प्रभारी संतोष कुमार सिंह ने जानकारी देते हुए बताया, “सांप काटने से मौत हुई है. शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है.”

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT