भारी पुलिसबल ने घेर लिया आजम खान का घर, रामपुर पहुंचे छापेमार दस्ते को किस चीज की तलाश?

आमिर खान

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Azam Khan News: उत्तर प्रदेश के सियासी गलियारों से एक बड़ी खबर सामने आ रही है. आपको बता दें कि समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय महासचिव और पूर्व मंत्री आजम खान के ठिकानों पर बुधवार को इनकम टैक्स की टीम ने छापा मारा. आपको बता दें कि भारी पुलिस बल के साथ इनकम टैक्स के अधिकारियों ने आजम खान का घर घेर लिया है. शुरूआती जानकारी के अनुसार, यह छापेमारी आजम खान के अल जौहर ट्रस्ट को लेकर हुई है. आपको बता दें कि रामपुर, लखनऊ, मेरठ, गाजियाबाद, सहारनपुर और सीतापुर में आयकर विभाग की छापेमारी चल रही है.

मिली ताजा जानकारी के अनुसार, रामपुर के ही चमरौआ विधानसभा से विधायक नसीर अहमद खान के घर और फार्म हाउस पर भी भारी पुलिस फोर्स के साथ छापेमारीस चल रही है. आपको बता दें कि जिस जौहर ट्रस्ट को लेकर छापामारी चल रही है, आजम खान उसके संस्थापक जबकि नसीर अहमद खान उसके मेंबर हैं.

सूत्रों से मिली जानकारी से अनुसार, आजम खान के घर सुबह 6 बजे से रेड चल रही है. बता दें कि साल 2019 में किसानों की जमीन हथियाने को लेकर जौहर यूनिवर्सिटी के खिलाफ ईडी का मामला दर्ज हुआ था. वहीं, आजम के घर के बाहर इनकम टेक्स विभाग की भी कई गाड़ी खड़ी हैं.

 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT