रामपुर

लखीमपुर खीरी हिंसा: रजा मुराद खान बोले- आरोप लगने और साबित होने में बड़ा फर्क होता है

उत्तर प्रदेश के रामपुर में पहुंचे हिंदी सिनेमा जगत के फिल्म अभिनेता रजा मुराद खान ने लखीमपुर खीरी कांड पर अफसोस जाहिर किया. हालांकि, वह केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों पर बोलने से बचते नजर आए.

लखीमपुर खीरी हिंसा को लेकर फिल्म अभिनेता रजा मुराद ने कहा, “लोकतंत्र में हर किसी को अपनी बात कहने का हक है, जिसे हम फ्रीडम ऑफ एक्सप्रेशन कहते हैं, तो उन्होंने (किसानों) कोई आंदोलन किया है तो वह गैर कानूनी नहीं है. प्रोटेस्ट करना हमारा जन्मसिद्ध अधिकार है.

उन्होंने आगे कहा, “दुनिया में कोई ऐसी समस्या नहीं है, जिसका समाधान नहीं हो सकता, हर समस्या का समाधान हो सकता है. किसान खेती करने के बजाए आंदोलन कर रहे हैं. इससे अनाज कम पैदा हो रहा है, जिससे मुल्क का नुकसान है.”

केंद्रीय गृह राज्य मंत्री अजय मिश्रा के बेटे आशीष मिश्रा पर किसानों को रौंदने के आरोप पर रजा मुराद ने कहा, “उनपर फिलहाल आरोप लगा है. आरोप लगने और साबित होने में बड़ा फर्क होता है. मैं ना तो किसी का पक्ष ले रहा हूं और ना ही किसी के विरुद्ध बोल रहा हूं. अब किसने यह किया है, इसका फैसला तो अदालत करेगी. “

केंद्र सरकार के तीन कृषि कानूनों पर अभिनेता रजा मुराद ने कहा कि इन कानूनों के बारे में मेरी कोई जानकारी नहीं है, इसलिए इसके बारे में कोई टिप्पणी नहीं कर सकता हूं.

रजा मुराद ने मशहूर फिल्म एक्टर शाहरुख खान के बेटे और केंद्रीय गृह राज्य मंत्री टेनी के बेटे पर पुलिसिया कार्रवाई के अलग-अलग पैमानों को लेकर पूछे गए सवाल पर कहा कि पैमाना तो एक ही होना चाहिए. कानून की नजर में सब बराबर हैं.

लखीमपुर खीरी हिंसा: ओवैसी बोले- ‘BJP आशीष मिश्रा को बचा रही क्योंकि वो अपर कास्ट से हैं’

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

5 × two =

अतीक को लेकर पुलिस का काफिला कैसे प्रयागराज की ओर बढ़ रहा, टॉप एंगल से आईं तस्वीरें आकांक्षा दुबे ने अक्षरा सिंह को आखिरी मैसेज में क्या लिखा? भोजपुरी एक्ट्रेस ने खुद बताया मौत से पहले के वीडियो में फूट फूटकर रोती दिखीं आकांक्षा दुबे? ये वीडियो आया सामने अतीक अहमद को ला रही गाड़ी से टकराई गाय, मौके पर ही बेजुबान ने तोड़ा दम अचानक पेट्रोल पंप पर रुक गई अतीक वाली गाड़ी, फिर धीमी आवाज़ में पुलिस से कुछ कहते दिखा संभल: छत पर चढ़कर सांड ने मचाया आतंक, नीचे उतारने में सभी के छूटे पसीने अतीक को गुजरात से लेकर रवाना हुई UP पुलिस, गाड़ी पलटने की चिंता दिखी चेहरे पर भदोही की लड़की भोजपुरी सिनेमा में बना रही थी पहचान, आकांक्षा दुबे की कहानी का दर्दनाक अंत BSP चीफ मायावती की बहू की तस्वीर आई सामने, मेंहदी लगवाते हुए नजर आईं प्रज्ञा देवरिया: राहुल गांधी की लोकसभा की सदस्यता रद्द किए जाने पर सड़क पर लेटे कांग्रेसी UP में फिर फूटा कोरोना बम, बीते 8 दिन में मिले 209 नए केस, जानें ताजा हाल दारूबाज बंदर का आतंक! हाथ से बोतल छीनकर पी जाता है शराब यूपी में चांद के साथ दिखे सितारे का रमजान और मां चंद्रघंटा से जोड़ रहे कनेक्शन पर असल बात तो ये है गाजियाबाद में चोरों का कारनामा… रैपिड रेल की साइट से 1000 प्लेटें कर दी गायब खेसारी, खुशी के भोजपुरी गाने पर ‘नागिन’ बन नाचीं श्वेता, एक ही दिन में 4 मिलियन व्यूज आरिफ का दोस्त सारस इस परिवार के यहां पहुंचा, दाल-चावल-रोटी संग मैगी भी खाई अरविंद अकेला कल्लू और शिल्पी राज के चईता गीत ‘देहिया खोजे AC’ ने मचा दिया धमाल चर्चा में है आरिफ और सारस की दोस्ती वाली कहानी, जानिए कैसे मिले थे दोनों, क्यों हुए जुदा जानिए कानपुर के करौली बाबा के टॉप 5 बड़े दावे जरूरत पड़ने पर दुपट्टा बांध फावड़ा भी चला लेती हैं बस्ती DM प्रियंका निरंजन, हो रहे चर्चे