प्रयागराज में नेहा राठौर पहुंचीं RO/ARO 'पेपर लीक' प्रदर्शनकारियों के बीच, कह दी बड़ी बात

आनंद राज

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Prayagraj News: अपनी कविता और गीतों को लेकर सुर्खियों में रहने वालीं नेहा सिंह राठौर फिर एक बार चर्चा में आ गई हैं. बता दें कि प्रयागराज में धरना चौकी स्थल पर आरओ/एआरओ पर्चा लीक को लेकर प्रदर्शन कर रहे छात्रों के बीच नेहा सिंह राठौर पहुंचीं. अचानक यहां पहुंचने पर पहले तो नेहा सिंह राठौर को प्रदर्शनकारी पहचान नहीं सके, लेकिन जैसे ही उन्होंने बोलना शुरू किया सभी ने पहचान लिया. यहां उन्होंने कहा कि 'जिस तरह से पुलिस भर्ती का पेपर रद्द हुआ है, आरओ/एआरओ का भी पेपर रद्द होना चाहिए.' 

नेहा ज्यादा देर तक क्यों नहीं रुकीं?

मिली जानकारी के अनुसार, नेहा ज्यादा देर तक छात्रों के बीच में नहीं रुकीं. नेहा ने इसके पीछे तर्क दिया कि उन्होंने अपने दांतों का इलाज करवाया है, जिसकी वजह से उन्हें बोलने में दिक्कत हो रही है. मीडिया से बातचीत में नेहा ने कहा है कि 'प्रदर्शनकारियों की बातें मैं बहुत दिन से सुन रही थी. मैं एक कवित्री हूं, इसलिए मैं इनके बीच में चली आई." 

धरने पर बैठे छात्रों को समर्थन देने नेहा सिंह राठौर अपने पति के साथ पहुंची थीं. नेहा ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि  'जिस तरह से पुलिस भर्ती का पेपर रद्द हुआ है, आरओ/एआरओ का भी पेपर रद्द होना चाहिए. छात्रों को न्याय मिलना चाहिए.' वहीं, नेहा के पति ने कहा कि छात्र लगातार विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं. उनकी मांगों को सरकार को मनाना चाहिए, उन्हें इंसाफ देना चाहिए.

 

 

आप को बता दें कि आरओ/एआरओ पेपर लीक मामले में छात्र पिछले कई दिनों से धरने पर बैठे हुए हैं. प्रयागराज सिविल लाइंस पत्थर गिरजा धरना स्थल पर प्रदर्शन कर पेपर रद्द करने और फिर से पेपर करवाने की मांग कर रहे है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT