प्रयागराजः नाबालिग भतीजी के साथ महीनों से रेप कर रहा था चाचा, लड़की को चक्कर आए तब पता चला

प्रयागराजः नाबालिग भतीजी के साथ महीनों से रेप कर रहा था चाचा, लड़की को चक्कर आए तब पता चला
फोटो: आनंद राज

उत्तर प्रदेश के प्रयागराज जिले से मानवता को शर्मसार कर देने वाला एक मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, जिले के पूरामुफ्ती थाना क्षेत्र में रिश्ते में लगने वाला चाचा अपनी नाबालिग भतीजी के साथ कथित तौर पर 3 महीने तक रेप करता रहा. यही नहीं आरोप ये भी है कि किसी को मामले की जानकारी देने पर उसने पीड़िता को जान से मारने की धमकी भी दी. बता दें कि पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है.

रिश्ते का उठाया फायदा!

प्रयागराज के पूरामुफ्ती इलाके में 16 साल की किशोरी अपने माता पिता के अलावा परिवार के और सदस्यों के साथ रहती है. पीड़ित किशोरी के पिता एक प्राइवेट कंपनी में काम करते हैं और पास में ही रिश्ते में लगने वाला चाचा भी रहता है. आरोप है कि पीड़ित परिवार के नजदीक होने का पूरा फायदा रिश्ते में लगने वाला चाचा उठा रहा था. खबर है कि कभी नाबालिग के घर में कोई ना होने पर या उसे अपने घर बुलाकर रिश्ते में लगने वाला चाचा भतीजी के साथ कथित रूप से 3 महीने तक रेप की घटना को अंजाम देता रहा.

मामले से पर्दा कैसे उठा?

अहम बिंदु

रिपोर्ट के अनुसार, एक दिन अचानक नाबालिग लड़की बेहोश होकर अपने घर में गिर पड़ी. आनन-फानन में परिवार वाले उसे हॉस्पिटल लेकर पहुंचे. डॉक्टर ने चेकअप के बाद नाबालिग की प्रेग्नेंसी की बात बताई, तो परिवार वालों के होश उड़ गए. जब पीड़िता की मां ने पूछा तो नाबालिग ने रोकर अपनी सारी दास्तां बयां की.

पुलिस ने किया आरोपी चाचा को अरेस्ट

पीड़ित नाबालिग परिवार ने इस बात की शिकायत रिश्ते में लगने वाले चाचा के परिवार को दी. मामले में दोनों परिवारों के बीच घंटों पंचायत चली. खबर के अनुसार, पीड़िता के परिजनों ने आरोपी के घर वाले से उसकी आधी जमीन पीड़ित नाबालिग के नाम करने की पेशकश की. इस पर आरोपी के परिवार ने सीधे तौर पर मना कर दिया.

इसके बाद पीड़ित परिवार ने इस बात की शिकायत प्रयागराज के पूरामुफ्ती थाने में की. वहीं पुलिस ने मामले के सामने आने के बाद फौरन कार्रवाई करते हुए नाबालिग पीड़िता के बयान पर रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया. साथ में आरोपी को गिरफ्तार कर जेल भेज भी भेज दिया.

प्रयागराजः नाबालिग भतीजी के साथ महीनों से रेप कर रहा था चाचा, लड़की को चक्कर आए तब पता चला
बांदा: 60 साल के बुजुर्ग ने नाबालिग बच्ची से किया रेप? पुलिस ने की ये कार्रवाई

संबंधित खबरें

No stories found.