प्रयागराज: टीचर ने बनाया था 'मुर्गा', कट्टा लेकर स्कूल पहुंचा छात्र, लेना चाहता था बदला?

Prayagraj News Hindi | UP Samachar
सांकेतिक तस्वीर.
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: @CISFHQrs/ ट्विटर

UP News: संगम नगरी प्रयागराज से एक अजीबो-गरीब मामला सामने आया है. मिली जानकारी के अनुसार, यहां 10वीं का एक छात्र अपने स्कूल में अवैध असलहा (कट्टा) लेकर पहुंच गया. मगर स्कूल में चेकिंग के दौरान उसको पकड़ लिया गया. इसके बाद स्कूल के टीचर लड़के को थाने ले आए और उसे पुलिस को सौंप दिया. पुलिस अब लड़के से अवैध असलहे के बारे में जानकारी जुटा रही है. यह मामला सोरांव थाना क्षेत्र का है.

अब तक क्या सामने आया?

Prayagraj News: मिली जानकारी के अनुसार, 15 साल का लड़का अब्दालपुर खास में एक स्कूल में कक्षा 10वी में पढ़ता है. उसने अपने बैग में अवैध असलहा रखा था. स्कूल में चेकिंग के दौरान, उसके बैग से कट्टा निकला. ये देख कर स्कूल में हड़कंप मच गया. इसके बाद टीचरों ने लड़के को पकड़ा और थाने लेकर आ गए.
अहम बिंदु

वहीं, लोगों में चर्चा है कि छात्र को स्कूल में किसी बात को लेकर टीचर ने खूब डांट लगाई थी और सबके सामने मुर्गा भी बना दिया था, जिससे वो नाराज था. इसी के मद्देनजर दूसरे दिन वह बैग में कट्टा लेकर टीचर को धमकाने पहुंचा था.

पुलिस की पूछताछ में ये भी पता लगा है कि आरोपी लड़के ने किसी दूसरे लड़के से ये अवैध असलहा खरीदा था. पुलिस ने दोनों लड़कों को हिरासत में ले लिया है. आरोपी दोनों लड़कों के खिलाफ मामला भी दर्ज कर लिया है.

सांकेतिक तस्वीर.
प्रयागराज: नाव पर बैठकर बाढ़ के पानी में हुक्का पीते और नॉनवेज पकाते नजर आए 2 युवक

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in