प्रयागराज: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा, कंप्यूटर में मिले शर्मनाक वीडियो

प्रयागराज: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा, कंप्यूटर में मिले शर्मनाक वीडियो
फोटो: पंकज श्रीवास्तव

प्रयागराज के कर्नलगंज इलाके में छात्राओं के हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा लगाने का शर्मनाक मामला सामने आया है. लड़कियों की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी हॉस्टल संचालक को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने हॉस्टल के बाथरूम से कैमरा, हार्डडिस्क और कम्प्यूटर समेत कई समान बरामद किये हैं.

अहम बिंदु

पुलिस के मुताबिक हॉस्टल संचालक आशीष खरे अपने हॉस्टल में कम पैसे में कमरा देता था और लड़कियों के बाथरूम में लगे शॉवर में हिडेन कैमरे लगा रखे थे. इनसे वो वीडियो बनाता था. आशीष खरे ने इसके लिए बकायदा एक कंप्यूटर लैब भी बना रखी थी जहां से वह वीडियो देखता था और उन्हें हार्ड डिस्क में सेव कर लेता था.

पुलिस ने खरे के पास से कई हार्ड डिस्क की बरामद की है, जिसमें लड़कियों के अश्लील वीडियो पाए गए हैं. आरोप है कि आरोपी आशीष इन वीडियो को सोशल मीडिया में वायरल करने की धमकी देकर उन्हें ब्लैकमेल भी करता था और इन वीडियो को बेचता भी था.पुलिस इसकी भी जांच कर रही है.

अहम बिंदु

ऐसे हुआ संचालक के करतूत का खुलासा

इसका शक तब हुआ तब एक लड़की बाथरूम में नहाने गई. उसदिन शॉवर से पानी ठीक से नहीं निकल रहा था. लड़की ने जब शॉवर खोला तो उसके होश उड़ गए. शॉवर में स्पाई कैमरा और तार दिखा. तब सभी लड़कियों को इसकी जानकारी हुई. लड़कियों ने पुलिस में इसकी शिकायत की.

हॉस्टल पहुंची पुलिस ने इसकी पड़ताल की तो मामला सही पाया. पुलिस ने मौके से कैमरा, हार्ड डिस्क और तमाम उपकरण बरामद कर लिए हैं. पुलिस को कुछ आपत्तिजनक समान भी आरोपी के कमरे से मिले हैं.

हॉस्टल में कमरे लेने से पहले सजगता जरूरी

यह खबर उन लड़कियों के लिए खास है जो हॉस्टल में रहती हैं. ऐसी लड़कियों को कमरे में पूरी इंक्वायरी कर के ही कमरा लेना चाहिए. साथ ही बाथरूम में शॉवर और उसकी खिड़कियों ओर दरवाजों को भी बारीकी से चेक जरूर करना चाहिए. मामले में पुलिस ने आरोपी आशीष को गिरफ्तार कर लिया है.

प्रयागराज: गर्ल्स हॉस्टल के बाथरूम में हिडेन कैमरा, कंप्यूटर में मिले शर्मनाक वीडियो
ग्रेटर नोएडा: सोसायटी के फ्लैट्स में महिलाओं की अश्लील वीडियो बनाने वाला युवक गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in