अतीक गैंग की होगी 100 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क, प्रयागराज पुलिस कर रही ये तैयारी

पूर्व सांसद अतीक अहमद.
पूर्व सांसद अतीक अहमद.फोटो: इंडिया टुडे

Prayagraj News: बाहुबली पूर्व सांसद अतीक अहमद की मुश्किलें कम होने का नाम नहीं ले रही हैं. बता दें कि अतीक उसके गैंग 'आईएस-227' के खिलाफ प्रयागराज पुलिस बड़ी कार्रवाई की तैयारी कर रही है. पुलिस अब अतीक गैंग की 100 करोड़ रुपये की संपत्तियों को कुर्क करेगी. इस बड़ी कार्रवाई के लिए प्रयागराज के जिलाधिकारी संजय खत्री से अनुमति मांगी गई है. ऐसा माना जा रहा है कि डीएम की अनुमति मिलने के बाद यह कार्रवाई की जाएगी.

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ( PDA ) ने जहां अतीक अहमद और उसके गैंग के सदस्यों की अवैध इमारतों पर बुल्डोजर चलाकर आर्थिक रूप से उसकी कमर तोड़ दी है. तो, वहीं अब प्रयागराज पुलिस इस गैंग की 100 करोड़ रुपये से अधिक संपत्ति गैंगस्टर एक्ट 14(1) के तहत कुर्क कर उसे बड़ी चोट देने की तैयारी कर रही है.

प्रयागराज विकास प्राधिकरण ने माफियाओं की जिन संपत्तियों पर बुल्डोजर चलाया है, उन सभी को पुलिस अब गैंगस्टर एक्ट में कुर्क करने की तैयारी कर रही है. इसमें अतीक अहमद गैंग की 100 करोड़ रुपये की प्रॉपर्टी कुर्क करने की तैयारी की जा रही है. पुलिस अतीक और उसके गैंग पर कार्रवाई कर उसे अर्थिक रूप से कमजोर करने की पूरी तैयारी कर चुकी है.

पूर्व सांसद अतीक अहमद.
प्रयागराज: राज्यपाल बोलीं- हमारी शिक्षा व्यवस्था का लक्ष्य देश को विश्वगुरु बनाना है

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in