हमीरपुर में 2 प्रेम कहानी, आग में जलते पति से लिपटी पत्नी, फंदे पर वाइफ को देख खाया जहर!

हमीरपुर में 2 प्रेम कहानी, आग में जलते पति से लिपटी पत्नी, फंदे पर वाइफ को देख खाया जहर!
फोटो: नाहिद अंसारी

Hamirpur News: पति-पत्नी के बीच प्यार-मोहब्बत की कई हैरान कर देने वाली सच्ची कहानियां आपने सुनी होगी, लेकिन आज जो खबर हम आपको बताने जा रहे हैं, उसे पढ़कर आप भी हैरान रह जाएंगे. उत्तर प्रदेश के हमीरपुर में पति-पत्नी के प्रेम की दो ऐसी घटनाएं सामने आई हैं जिसे सुनकर हर कोई हैरान है. मन में सवाल आता है कि क्या आज भी ऐसा होता है?

पहली घटना हमीरपुर जिले के भरुआ सुमेरपुर थाना इलाके से सामने आई है. यहां अचानक युवक पर ज्वलनशील पदार्थ गिर गया और उसने आग पकड़ ली. ये देख पत्नी ने आग बुझाने की कोशिश की लेकिन उसे सफलता नहीं मिली. फिर वह पानी लेकर आई लेकिन तब तक आग काफी बढ़ चुकी थी.

फिर उठाया हैरतअंगेज कदम

पत्नी ने जैसे ही अपने पति को आग में बुरी तरह से झुलसते देखा, उसने ऐसा कदम उठाया जो हैरान कर देने वाला था. पत्नी, जलते हुए पति से लिपट गई और आग बुझाने की कोशिश करने लगी. इस दौरान पति और पत्नी दोनों ही आग से बुरी तरह से झुलस गए. गंभीर हालत में दोनों को अस्पताल में भर्ती करवाया गया जहां से उन्हें कानपुर रेफर कर दिया गया.

इमरजेंसी में तैनात चिकित्सक डॉ.एके वर्मा ने बताया कि युवक राहुल करीब 80 प्रतिशत से अधिक झुलसा है तो वहीं महिला करीब 60 प्रतिशत झुलसी है. दोनों को कानपुर रेफर कर दिया गया है.

पत्नी की मौत के बाद पति ने भी उठाया कदम

दूसरी घटना राठ कोतवाली क्षेत्र से सामने आई है. यहां पत्नी ने गृह क्लेश से तंग आकर आत्महत्या की. पत्नी की मौत की जानकारी मिलते ही पति बुरी तरह से टूट गया और उसने भी सीएचसी के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की.

दरअसल धनौरी गांव निवासी महिला ने फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली. सुबह जैसी ही परिजनों ने महिला को फंदे पर लटकते हुए देखा तो वहां चीखपुकार मच गई. उसके बाद महिला को फौरन इलाज के लिए अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहां डॉक्टरों ने महिला को मृत घोषित कर दिया. पत्नी की मौत की खबर मिलते ही पति ने सीएचसी के बाहर जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की. हालत खराब होने पर उसे भी अस्पताल में भर्ती करवाया गया, जहां डॉक्टर युवक का इलाज कर रहे हैं.

यह दोनों घटनाएं क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई हैं. पति-पत्नी के बीच प्यार की यह घटनाएं वाकई हैरान कर देने वाली हैं.

हमीरपुर में 2 प्रेम कहानी, आग में जलते पति से लिपटी पत्नी, फंदे पर वाइफ को देख खाया जहर!
गर्म चिमटे से पीटती है, साहब मुझे बीवी से बचा लो! हमीरपुर में गुहार लेकर थाने पहुंचा पति

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in