सिपाही भर्ती परीक्षा मे महिला पुलिसकर्मी ने किया ऐसा काम कि वीडियो हो रहा खूब वायरल

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन भी जारी है. परीक्षा केंद्रों के बाहर अभ्यार्थियों की लंबी लाइन लगी हुई है.  

social share
google news

UP Police Constable Recruitment: यूपी पुलिस कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा के दूसरे दिन भी जारी है. परीक्षा केंद्रों के बाहर अभ्यार्थियों की लंबी लाइन लगी हुई है.  जिसको लेकर पुलिस और प्रशासन ने सुरक्षा व्यवस्था के पूरे इंतजाम किए हैं. सभी परीक्षा केंद्रों पर पुलिसकर्मी मौजूद हैं. वहीं मुरादाबाद के कोतवाली थाना कोतवाली थाना क्षेत्र स्थित एसएस इंटर कॉलेज के सामने एक महिला पुलिसकर्मी ड्यूटी करने के साथ बेटे के प्रति मां का फर्ज निभाती नजर आईं. 

ड्यूटी के मां का फर्ज भी 

महिला कांस्टेबल का नाम गीता है जोकि अपने बच्चे को गोद में लिए ड्यूटी कर रही हैं. गीता मुरादाबाद की सदर कोतवाली में तैनात हैं. फिलहाल उनकी ड्यूटी परीक्षा केंद्र में लगी हुई है. UP Tak ने गीता से बात की. इस दौरान गीता ने अपनी पूरी कहानी सुनाई.  महिला पुलिसकर्मी गीता ने बताया कि, उनके पति भी उत्तर प्रदेश पुलिस में हैं. पति की भी ड्यूटी लगी है. उनके साथ उनकी बहन भी रहती हैं. मगर बहन की भी पुलिस भर्ती परीक्षा है. उनकी ड्यूटी सुबह 7 बजे से लेकर शाम के 7 बजे तक लगी हुई है.

महिला पुलिसकर्मी गीता का कहना है कि घर में बच्चे की देखभाल करने वाला कोई है नहीं. इसलिए वह बच्चे के साथ ही ड्यूटी कर रही हैं और अपनी दोनों जिम्मेदारी को निभा रही हैं. इस दौरान महिला पुलिसकर्मी ने ये भी बताया कि जब उनका बच्चा 5 महीने का था, तभी भी उन्होंने मासूम के साथ पुलिस की ड्यूटी की थी.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT