यूपी पुलिस भर्ती के एडमिट कार्ड में Sunny Leone की फोटो का खुला राज! युवक ने बताई पूरी कहानी

नाहिद अंसारी

ADVERTISEMENT

यूपी पुलिस की कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में एक उम्मीदवार का एडमिट कार्ड (प्रवेश पत्र) चर्चा में है. उसके एडमिट कार्ड में सनी लियोनी (Sunny Leone) की फोटो लगी हुई है.

social share
google news

UP Constable Bharti 2024 : यूपी पुलिस की कॉन्स्टेबल भर्ती परीक्षा में एक उम्मीदवार का एडमिट कार्ड (प्रवेश पत्र) चर्चा में है. उसके एडमिट कार्ड में सनी लियोनी (Sunny Leone) की फोटो लगी हुई है. हालांकि, रजिस्ट्रेशन और रोल नंबर में उम्मीदवार का ही नाम है. इस मामले में पता चला है कि एडमिट कार्ड महोबा के अभ्यर्थी धर्मेंद्र कुमार का था. यह प्रवेश पत्र सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा था.

कौन हैं धर्मेंद्र कुमार

उत्तर प्रदेश के महोबा के रहने वाले धर्मेंद्र कुमार के पिता काली चरण एक किसान हैं और खेती किसानी कर अपने बच्चो के पालन करते हैं. उनके दो बेटो में धर्मेंद्र बड़ा है और उसने बीए करने के पास पुलिस की भर्ती की तैयारी शुरू कर दी थी.  वो पिछले दो सालों से पुलिस भर्ती की तैयारी कर रहा था और जब पुलिस की भर्ती निकली तो उसने बड़े उत्साह से फार्म भर के परीक्षा की तैयारी शुरू कर दी थी. पर जब उसका एडमिट कार्ड आया तो उसके होश उड़ गए. क्योंकि इस एडमिट कार्ड में उसके स्थान पर मशहूर फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी की फोटो लगी हुई थी. 

परीक्षार्थी ने दी ये जानकारी

वहीं मामले में परीक्षार्थी का कहना है कि एडमिट कार्ड में सनी लियोन का नाम और फोटो कैसे आ गया उसे इस बारे में कुछ जानकारी नहीं है. पुलिस साल्वर गैंग की संभावनाओं को देखते हुए जांच में जुट गई है. मामला सुर्खियां बना तो रविवार को क्राइम ब्रांच परीक्षार्थी के गांव रगौलिया बुजुर्ग पहुंची और पूछताछ की. अभ्यर्थी धर्मेन्द्र कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि उसने महोबा से कंप्यूटर कैफे से पुलिस भर्ती के लिए आवेदन किया था. परीक्षा केन्द्र कन्नौज आया मगर उसके स्थान पर सनी लियोनी की फोटो के बाद वह परीक्षा देने के लिए नहीं गया. मामले में रविवार को गांव पहुंची पुलिस टीम ने परीक्षार्थी से गहनता से पूछताछ की.

ADVERTISEMENT

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वहीं इस मामले में अधिकारियों का कहना है कि जांच की जा रही है. जांच के बाद स्थिति स्पष्ट होगी. अपर पुलिस अधीक्षक सत्यम ने जानकारी देते हुए बताया कि जांच कराई जा रही है. किसी ने गलत नाम से आवेदन किया है. 

    Main news
    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT