बागपत: स्कूल में बेहोश हो गई 7वीं की छात्रा! होश में आने पर बताई टीचर की करतूत

बागपत: स्कूल में बेहोश हो गई 7वीं की छात्रा! होश में आने पर बताई टीचर की करतूत
फोटो: दुष्यंत त्यागी

Baghpat News: उत्तर प्रदेश के बागपत से शर्मसार कर देने वाली वारदात सामने आई है. आरोप है कि एक शिक्षक ने कई मासूम छात्राओं के साथ छेड़छाड़ की वारदात को अंजाम दिया है. मिली जानकारी के अनुसार इस मामले का खुलासा तब हुआ जब छेड़छाड़ से परेशान कक्षा 7 की छात्रा दहशत में आ गई और वह बेहोश हो गई.

अहम बिंदु

छात्रा के होश में आने के बाद छात्रा ने आरोपी शिक्षक की सारी करतूत उजागर कर दी. घटना की जानकारी मिलते ही छात्रा के परिजनों ने थाने पहुंचकर हंगामा शुरू कर दिया. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है. तो वहीं शिक्षा विभाग ने भी आरोपी शिक्षक को निलंबित कर दिया है.

ऐसे सामने आई आरोपी शिक्षक की असलियत

दरअसल यह पूरा मामला बागपत के एक प्राथमिक स्कूल से सामने आया है. स्कूल में कक्षा 7 में पढ़ने वाली छात्रा अचानक बेहोश हो गई. मामले की जानकारी छात्रा के परिजनों को दी गई. जब छात्रा को होश आया तो उसने आरोपी शिक्षक के बारे में अपने परिजनों को बताया. छात्रा के अनुसार आरोपी शिक्षक उसके साथ अश्लील हरकतें करता है. मना करने पर भी शिक्षक नहीं माना तो छात्रा डर से बेहोश हो गई.

अन्य छात्राएं भी आईं सामने

पीड़िता छात्रा के खुलासे के बाद अन्य छात्राओं में भी हिम्मत आ गई. उन्होंने भी आरोपी शिक्षक की सारी गंदी हरकते बता दी. बताया जा रहा है कि आरोपी शिक्षक छात्राओं के साथ अश्लील हरकते करता है और विरोध करने पर उनको धमकी देता है.

आरोपी शिक्षक के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया गया है. पुलिस ने आरोपी शिक्षक को गिरफ्तार करके जेल भेज दिया है.

बागपत: स्कूल में बेहोश हो गई 7वीं की छात्रा! होश में आने पर बताई टीचर की करतूत
बागपत: भाजपा नेता का अजीब बयान, कहा- 2024 में सरकार बनी तो पाकिस्तान में भी बनेंगे मंदिर

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in