AE को अपने अंडर काम करने वाली JE से हुआ प्यार, उसकी पत्नी ने पकड़ा तो पूरी कहानी यूं खुली

अमित श्रीवास्तव

ADVERTISEMENT

पीड़ित पत्नी और आरोपी पति
Jhansi
social share
google news

Jhansi News: उत्तर प्रदेश के झांसी में एक लव स्टोरी इन दिनों चर्चाओं में है. दरअसल सिंचाई विभाग के असिस्टेंट इंजीनियर और सहकर्मी महिला जूनियर इंजीनयर के बीच प्यार हो गया. दोनों के बीच पिछले 3 सालों से प्रेम-प्रसंग चल रहा है. मगर पेच ये है कि असिस्टेंट इंजीनियर पहले से ही शादीशुदा है तो वही प्रेमिका जूनियर इंजीनयर की अभी शादी नहीं हुई है.

पति की इस हरकत से असिस्टेंट इंजीनियर की पत्नी काफी गुस्से में है. पत्नी ने शादी के बाद भी प्रेमिका के साथ रहने के आरोप में पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ कई धाराओं में केस दर्ज करवा दिया है. पत्नी ने पति पर दहेज मांगने के आरोप में भी केस दर्ज करवाया है. अब पुलिस इस पूरे मामले की जांच में जुट गई है और दो अधिकारियों के बीच की ये लव स्टोरी चर्चाओं में आ गई है. 

पत्नी चाहती है कि पति प्रेमिका को छोड़कर वापस उसके पास आए

दरअसल पीड़ित पत्नी फिरोजाबाद के रामगढ़ थाना क्षेत्र के सरजीवन नगर की रहने वाली है. महिला का नाम रचना सिंह है. रचना सिंह ने पुलिस से अपील की है कि वह उसके पति को प्रेमिका से आजाद करवाए. पत्नी ने अपने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ केस भी दर्ज करवा दिया है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पत्नी की जुबानी सुनिए पूरी कहानी

पीड़ित पत्नी रचना सिंह ने पुलिस को पूरे मामले की जानकारी दी है. रचना सिंह ने बचाया, उसकी शादी 22 अप्रैल 2018 को वाराणसी के करौता गांव निवासी षष्टेश्वर नाथ से हुई थी. उस समय पति झांसी सिंचाई विभाग में AE थे. 2020 में एक बेटे का जन्म हुआ. वह बेटे को लेकर ससुराल चली गई और सास-ससुर के साथ वहां रहने लगी.

यहां से बिगड़ा रिश्ता

पीड़ित पत्नी के मुताबिक, अक्टूबर 2020 के बाद से सब कुछ बदलने लगा. दरअसल पति के विभाग में एक महिला जेई की एंट्री हो गई. वह पति के अंडर ही काम करने लगी. दोनों में जान पहचान हुई और दोनों करीब आ गए. अब दोनों रिलेशनशीप में आ गए हैं. पीड़ित पत्नी की माने तो इस रिलेशन के बाद से उसका पति उसे अपने पास नहीं रखता है और उससे दूर रहता है. पत्नी का कहना है कि वह जबरन अपने पति के पास रहने वहां आई और 15 दिन रही भी. मगर पति ने किसी बहाने से फिर उसे वापस भेज दिया.

ADVERTISEMENT

पति-पत्नी की तरह साथ रहते हैं दोनों- पीड़ित पत्नी

पुलिस को जानकारी देते हुए पत्नी ने बताया, फरवरी साल 2021 में उसकी मुलाकात उस लड़की से हुई थी. साल 2021 में दोनों के प्यार की कहानी चरम पर थी. दोनों पति-पत्नी की तरह साथ भी रहने लगे थे. पत्नी का कहना है कि जब भी पति मेरे पास आते या बच्चों से मिलने आते, तब भी वह प्रेमिका से फोन पर बात करते.

‘मारपीट करके घर से निकाल दिया’

पीड़ित पत्नी रचना सिंह ने पति पर आरोप लगाया है कि जब उसने पति के रिश्ते का विरोध किया तो पति ने उसके साथ खूब मारपीट की और उसे घर से निकाल दिया. यहां तक की पति ने उसे जान से मारने तक की कोशिश की. इसलिए वह पिछले 2 साल से अपने माता-पिता यानी मायके में रह रही है.

ADVERTISEMENT

और पति को रंगे हाथ पकड़ लिया

पत्नी के मुताबिक, पति ने उससे साफ कहना शुरू कर दिया कि वह अपनी प्रेमिका के साथ ही रहेगा और अब उससे उसका कोई मतलब नहीं है. पत्नी के अनुसार. साल 2022 में पति का ट्रांसफर सिद्धार्थनगर में हो गया. मगर उसने प्रेमिका से अपना रिश्ता नहीं तोड़ा.

मिली जानकारी के मुताबिक, 25 फरवरी 2024 के दिन पत्नी को सूचना मिली की उसका पति प्रेमिका के घर पर है. पत्नी ने पति को फोन किया तो पति ने भी धमकाते हुए बोला कि वह अपनी प्रेमिका के साथ है, तुम्हें जो करना है, वो करो. अपने पति को प्रेमिका के साथ रंगे हाथों पकड़ने के लिए 26 फरवरी के दिन पीड़ित पत्नी अपने बच्चे और भाई को लेकर प्रेमिका के घर पहुंच गई और दोनों को पकड़ लिया. अब पीड़ित पत्नी ने पुलिस से इंसाफ की गुहार लगाई है.

दोनों अधिकारियों पर दर्ज हुआ केस

बता दें कि पीड़ित पत्नी की तहरीर पर पुलिस ने पति और उसकी प्रेमिका के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है. ये मामला चर्चाओं में आ गया है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT