सोनम सिद्दीकी ने अपना नाम लक्ष्मी रख की विष्णु से शादी, फिर अपने परिवार पर लगा दिए बड़े आरोप

कृष्ण गोपाल यादव

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Bareilly News: उत्तर प्रदेश के बरेली में सोनम सिद्दीकी नामक मुस्लिम महिला ने इस्लाम त्याग कर सनातन धर्म अपना लिया है. सोनम सिद्दीकी ने अपना नाम भी बदल लिया है. युवती ने अपना नाम सोनम सिद्दीकी से लक्ष्मी रख लिया है. सोनम ने धर्म परिवर्तन के बाद अपने प्रेमी विष्णु मौर्य के साथ शादी की है. युवती का कहना है कि उसे इस्लाम में हलाला और तीन तलाक पसंद नहीं था. ऐसे में उसने इस्लाम धर्म छोड़ दिया है. 

सोनम का कहना है कि उसकी काफी समय से भगवान श्रीराम में आस्था थी. वह भगवान श्रीराम को काफी मानती है. उसे हलाला और तीन तलाक भी पसंद नही था. ऐसे में उसने सनातन धर्म अपनाकर अपना नाम अब लक्ष्मी रख लिया है.


सोनम सिद्दीकी बनी लक्ष्मी


सोनम सिद्दीकी ने अपना नाम लक्ष्मी रख अपने प्रेमी विष्णु मौर्य से शादी की है. दरअसल ये पूरा मामला बरेली के थाना देवरनिया थाना क्षेत्र के गिरधरपुर से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, युवती और विष्णु पिछले 12 सालों से एक-दूसरे को जानते थे. दोनों में अच्छी दोस्ती थी. ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में बदल गई.


युवती को हलाला और तीन तलाक के कारण इस्लाम धर्म पसंद नही था. ऐसे में उसने हिंदू धर्म अपनाकर अपना नाम लक्ष्मी रख लिया और फिर अपने प्रेमी विष्णु से शादी कर ली. बताया जा रहा है कि युवती का निकाह भी तय हो गया था. मगर उसने अपने प्रेमी से ही शादी की.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


अयोध्या जाना चाहती है सोनम सिद्दीकी से लक्ष्मी बनी युवती


बता दें कि युवकी की आस्था श्रीराम में हैं. वह अब अपने पति के साथ अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन करना चाहती है. युवती और युवक के शादी के फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहे हैं. ये शादी फिलहाल क्षेत्र में चर्चा का विषय बनी हुई है.


युवती परिवार से जान का खतरा


युवती का कहना है कि उसे और उसके पति को उसके परिवार वालों से जान का खतरा है. सोनम सिद्दीकी से लक्ष्मी बनी युवती का कहना है कि उसके परिवार वाले ही अब उसकी जान के दुश्मन बन गए हैं. वह हर दिन उसे और उसके पति को जान से मारने की धमकी देते रहते हैं. बता दें कि युवती ने अपने पति के साथ मिलकर पुलिस अधिकारियों से मुलाकात भी की है और पुलिस से सुरक्षा की गुहार भी लगाई है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT