PDA पखवाड़ा मना रहे समाजवादी नेता, लोकसभा चुनाव से पहले सिद्धार्थनगर में दिखी ये तैयारी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

सिद्धार्थनगर जिले के शोहरतगढ़ विधानसभा में सिसवा चौराहे पर समाजवादी नेताओं, कार्यकर्ताओं ने पीडीए पंचायत का आयोजन किया. कार्यक्रम में भारत रत्न कर्पूरी ठाकुर की पुण्यतिथि पर उनके चित्र पर पुष्पांजलि एवं माल्यार्पण किया गया. पीडीए पंचायत को संबोधित करते हुए समाजवादी शिक्षक सभा के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष मणेन्द्र मिश्र मशाल ने कहा कि अखिलेश यादव के नेतृत्व में पीडीए आगामी लोकसभा चुनाव में समाजवादी पार्टी को ऐतिहासिक विजय दिलाएगा.

उन्होंने आगे कहा कि, 'समाजवादी पार्टी ही समाज में कमजोर तबके के अन्याय और शोषण की लड़ाई ईमानदारी से लड़ती है. समाजवादी सरकार में सिद्धार्थ विश्वविद्यालय की स्थापना कर तत्कालीन मुख्यमंत्री अखिलेश यादव ने सिद्धार्थनगर के लिए ऐतिहासिक काम किया है. समाजवादी विचारधारा से ही लोकतंत्र और संविधान बचेगा. इसलिए समाजवादी पार्टी को मजबूत कर देश को पूंजीपतियों के हाथों में बिकने से बचाया जा सकता है.' 

इस बैठक की अध्यक्षता शोहरतगढ़ विधानसभा अध्यक्ष हरिनारायण यादव ने किया. पीडीए पंचायत को छात्र सभा के राष्ट्रीय सचिव अजय चौरसिया, यूथ बिग्रेड के नि० जिला महासचिव अमित यादव, वंशीधर शर्मा ने संबोधित किया. PDA पंचायत का आयोजन पिछड़ा प्रकोष्ठ प्रदेश सचिव डॉ अमित शर्मा ने किया।इस अवसर पर सर्वश्री सूरज, जसपाल, लाल जी , महंत, विनोद प्रसाद, सेशराम, रामवृक्ष सहित अन्य लोग उपस्थित रहे.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT