मुरादाबाद: अर्ध बेहोशी की हालत में छात्र को देख रुके SP, पानी पिलाया और भेजा अस्पताल

जगत गौतम

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Moradabad News: एसपी (ग्रामीण) संदीप कुमार मीना ने जब से मुरादाबाद जिले में कार्यभार संभाला है, तब से वह लगातार लोगों के लिए मददगार बने हुए हैं. हाल ही में कार्यभार ग्रहण करने के बाद कुंदरकी थाना क्षेत्र में एक दुर्घटना में घायल हुए लोगों को एसपी ग्रामीण संदीप मीना ने अपने एस्कॉर्ट वाहन से अस्पताल भिजवाया था. वहीं मंगलवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ.

दरअसल, एसपी (ग्रामीण) डीआईजी कार्यालय की तरफ से अपने एस्कॉर्ट के साथ जा रहे थे. इस दौरान उन्होंने ग्रीन मीडोज स्कूल के पास एक छात्र अर्ध मूर्छित हालत में दिखा. इसके बाद एसपी ने गाड़ी रुकवाकर अपने एस्कॉर्ट वाहन से छात्र को केंद्रीय पुलिस चिकित्सालय उपचार के लिए भिजवाया.

आपको बता दें कि मंगलवार को पुलिस अधीक्षक (ग्रामीण) संदीप कुमार किसी जरूरी काम से डीआईजी कार्यालय की ओर जा रहे थे. तभी ग्रीन मीडोज स्कूल के पास सड़क किनारे एक बच्चा उन्हें अर्ध बेहोशी की हालत में दिखाई दिया. उन्होंने गाड़ी से उतर कर तुरंत बच्चे को पानी पिलाया और उसका हाल चाल पूछने के साथ ही उसे अपनी एस्कॉर्ट जिप्सी से उपचार के लिए केंद्रीय पुलिस अस्पताल भेजा.

वहीं, पुलिस अधिकारी की इस दरियादिली को देख मुरादाबाद के लोग उनकी जमकर तारीफ करते नजर आ रहे हैं. वहीं, एसपी ग्रामीण द्वारा अब तक किए गए जनहित के इन कार्यों की काफी सराहना भी हो रही है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

मुरादाबाद: ‘खुले में’ नमाज पढ़ने के आरोप में 26 लोगों के खिलाफ दर्ज मुकदमा किया गया निरस्त

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT