IAS दुर्गा शक्ति नागपाल के पति अभिषेक सिंह के दोस्त और स्टार गुरु रंधावा ने जौनपुर को दिया खास तोहफा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

IAS Durga Nagpal Abhishek Singh Guru Randhawa
IAS Durga Nagpal husband Abhishek Singh friend star Guru Randhawa
social share
google news

DM Durga Shakti Nagpal and IAS Abhishek Singh: चर्चित और हमेशा सुर्खियों में रहने वाली बांदा डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल के पति IAS अभिषेक सिंह एक बार फिर चर्चाओं में आ गए हैं. दरअसल बॉलीवुड स्टार और पंजाब सिनेमा इंडस्ट्री के जाने-माने कलाकार और गायक गुरु रंधावा (Guru Randhawa) अभिषेक सिंह के दोस्त हैं. ऐसे में गुरु रंधावा ने जौनपुर के लोगों के लिए बड़ा ऐलान किया है.

बता दें कि गुरु रंधावा की फिल्म ‘कुछ खट्टा हो जाए’ सिनेमाधरों में रिलीज हुई है. मगर पूरे देश में सिर्फ जौनपुर ही ऐसा जिला है, जहां ये फिल्म लोग फ्री में देख सकेंगे. दरअसल इसका ऐलान खुद गुरु रंधावा ने किया है. उन्होंने इस तरह से अपने दोस्त अभिषेक सिंह को गिफ्ट दे दिया है.

क्या कहा गुरु रंधावा ने

आईएएस अभिषेक सिंह ने अपने सोशल मीडिया X पर एक वीडियो पोस्ट की है. वीडियो में गुरु रंधावा जौनपुर के लोगों से बात कर रहे हैं. गुरु रंधावा वीडियो में कह रहे हैं, जौनपुर में सभी को नमस्कार. मेरे भाई अभिषेक ने मुझें जौनपुर के बारे में काफी कुछ बताया है. मेरा भी काफी मन जौनपुर आने का है. मैं जल्द ही जौनपुर आऊंगा. मगर उससे पहले मेरी फिल्म रिलीज हुई है. फिल्म का नाम है ‘कुछ खट्ट हो जाए’.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

वीडियो में गुरु रंधावा ने आगे कहा, ‘आप सभी जौनपुर के लोग, 18 फरवरी यानी रविवार को मेरी फिल्म का शो फ्री में देख सकते हैं. जौनपुर के डी.डी प्लेक्स में आप सभी जाइये और फ्री में फिल्म के टिकट ले लीजिए. रविवार के सारे शो फ्री हैं. जौनपुर के सभी लोगों को प्यार.’ 

You may collect your free tickets of movie Kuchh Khatta ho Jaaye on 18th Feb at 10 am from Kewal DD Plex, Jaunpur. Tickets will be given on ‘first come first serve’ basis, so pls be on time to avail free tickets. #MeraJaunpur #ViksitBharat2047 @GuruOfficial pic.twitter.com/FvHXB6O1pE

ADVERTISEMENT

— Abhishek Singh (@Abhishek_asitis) February 17, 2024 ">

IAS अभिषेक सिंह ने क्या कहा

गुरु रंधावा की वीडियो को शेयर करते हुए IAS अभिषेक सिंह ने कहा, आप फिल्म कुछ खट्टा हो जाए फ्री में देख सकते हैं. 18 फरवरी सुबह 10 बजे से जौनपुर के डीडी प्लेक्स में जाकर फ्री टिकट ले सकते हैं. बता दें कि अभिषेक सिंह ने आईएएस पद से अपना इस्तीफा सरकार को दे दिया है. मगर सरकार ने अभिषेक सिंह का इस्तीफा अभी तक स्वीकार नहीं किया है. चर्चाएं ये भी हैं कि अभिषेक सिंह राजनीति में आ सकते हैं.

ADVERTISEMENT

बता दें कि आईएएस अभिषेक सिंह जौनपुर के लोगों को हर दिन अयोध्या यात्रा भी करवा रहे हैं. इस यात्रा का नाम निषाद यात्रा है. इस यात्रा के माध्यम से जौनपुर के लोग फ्री अयोध्या में जाकर रामलला के दर्शन कर सकते हैं. हर दिन भारी संख्या में जौनपुर के लोग राम मंदिर जा रहे हैं और रामलला के दर्शन कर रहे हैं.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT