चर्चित बांदा डीएम दुर्गा शक्ति नागपाल के पति IAS अभिषेक सिंह ने राम भक्तों के लिए उठाया ये बड़ा कदम

राजकुमार सिंह

ADVERTISEMENT

दुर्गा शक्ति नागपाल और अभिषेक सिंह
Abhishek Singh Durga Shakti Nagpal
social share
google news

Jaunpur News: बांदा डीएम आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल तो हमेशा चर्चाओं में रहती ही हैं. दुर्गा शक्ति नागपाल के पति और बहुचर्चित आईएएस अधिकारी अभिषेक सिंह भी सुर्खियों में रहते हैं. अभिषेक सिंह एक बार फिर चर्चाओं में आए हैं. दरअसल उन्होंने एक ऐसा फैसला लिया है, जिसकी हर कोई तारीफ कर रहा है.

अभिषेक सिंह ने ऐलान किया है कि वह जौनपुर के लोगों को अयोध्या ले जाएंगे और वहां राम मंदिर में रामलला के दर्शन करवाएंगे. इसके लिए वह निषाद रथ भी चलाएंगे. हर दिन जौनपुर से अयोध्या के लिए बस चलेंगी और जौनपुर के लोग अयोध्या जाकर भगवान श्रीराम के दर्शन कर सकेंगे.

निषाद रथ चलाएंगे अभिषेक सिंह

UP Tak से खास बातचीत करते हुए अभिषेक सिंह ने बताया कि 7 फरवरी से हर दिन जौनपुर क श्रद्धालु निषाद रथ में बैठकर जौनपुर से अयोध्या जाएंगे और वहां रामलला के दर्शन करेंगे. ये सेवा हर दिन चलेगी. सुबह 5 बजे राम भक्तों को अयोध्या ले जाया जाएगा और दर्शन करवाकर शाम को वापस जौनपुर छोड़ा जाएगा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

इस दौरान अभिषेक सिंह ने कहा कि जिस तरह निषाद रथ ने भगवान श्रीराम को नदी के पार उतारा था, इस तरह मेरी भी नैया भगवान श्री राम ही पार करेंगे. मैं भगवान श्रीराम के भरोसे हूं. उन्होंने कहा कि कोई भी नागरिक अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर सकता है. आपको बता दें कि अभिषेक सिंह ने इससे पहले जौनपुर में बड़े स्तर पर गणपति उत्साव बनाया था. 

आपको बता दें कि अभिषेक सिंह ने आईएएस पद से अपना इस्तीफा दे दिया था. मगर उनका इस्तीफा अभी तक सरकार ने मंजूर नहीं किया है. अभिषेक सिंह की पत्नी आईएएस दुर्गा शक्ति नागपाल फिलहाल बांदा की जिलाधिकारी हैं. 

ADVERTISEMENT

सनी लियोनी के साथ म्यूजिक वीडियो में आए हैं नजर

बता दें कि अभिषेक सिंह, फिल्म अभिनेत्री सनी लियोनी के साथ म्यूजिक वीडियो में भी नजर आए हैं. इसको लेकर भी वह काफी चर्चाओं में बने हुए हैं. माना जा रहा है कि अभिषेक सिंह लोकसभा चुनाव लड़ने की तैयारी कर रहे हैं. मगर अभी तक इस बारे में अभिषेक सिंह ने खुलकर कुछ नहीं बोला है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT