रायबरेली: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग और सामने खड़े दो युवक गिर गए, जानें मामला

रायबरेली: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग और सामने खड़े दो युवक गिर गए, जानें मामला
फोटो: शैलेंद्र प्रताप सिंह

Raebareli News: हर्ष फायरिंग के मामले अभी भी कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं. इसके मामले लगातार सामने आते ही रहते हैं. ताजा मामला रायबरेली के महाराजगंज थाने से सामने आया है. यहां तिलक समारोह में खुशी का माहौल था, लेकिन तभी हर्ष फायरिंग हुई और अफरा-तफरी मच गई.

ये है मामला

दरअसल रायबरेली के महाराजगंज थाने में तिलक समारोह के दौरान हर्ष फायरिंग हो गई. इस फायरिंग में दो युवकों को गोली लग गई और वह गंभीर रूप से घायल हो गए. यह पूरा मामला महाराजगंज थाना क्षेत्र के अंतर्गत नरेठ गांव से सामने आया हैं.

मिली जानकारी के मुताबिक, राम अवध यादव नाम के शख्स के बेटे का तिलक कार्यक्रम था. तिलक समारोह में दोनों पक्षों के बीच हंसी-खुशी का माहौल चल रहा था. मिली जानकारी के मुताबिक, आरोप है कि तभी कृपाशंकर यादव नाम के युवक ने अपने पिता की बंदूक से हर्ष फायरिंग शुरू कर दी.

और दब गया ट्रिगर

बताया जा रहा है कि हर्ष फायरिंग करते समय बंदूक का अचानक ट्रिगर दब जाने के कारण बंदूक से गोली चल गई और सामने खड़े दो युवकों को गोली लग गई. गोली लगते ही दोनों घायल होकर जमीन पर गिर पड़े. हर्ष फायरिंग और इस हादसे से पूरे कार्यक्रम में अफरा-तफरी मच गई. स्थानीय लोगों की मदद से दोनों घायलों को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया. यहां एक घायल की हालत को गंभीर बताते हुए उसे लखनऊ ट्रामा सेंटर के लिए रेंफर कर दिया गया. तो वहीं दूसरे घायल का हालत भी गंभीर बनी हुई है.

इस पूरे मामले पर विश्वजीत श्रीवास्तव (पुलिस अधीक्षक रायबरेली) ने बताया, “बीती रात थाना महाराजगंज क्षेत्र में एक तिलक कार्यक्रम में एक परिवार में हर्ष फायरिंग की सूचना प्राप्त हुई. इस पूरे प्रकरण की जांच कराई जा रही है. जांच करा कर जो भी इसमें सामने आएगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी.”

रायबरेली: तिलक समारोह में हुई हर्ष फायरिंग और सामने खड़े दो युवक गिर गए, जानें मामला
रायबरेली: सेना से रिटायर होकर बने टीचर फिर बदल दी इस सरकारी स्कूल की सूरत, बना दिया स्वर्ग

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in