मेरठ: प्रेम-प्रसंग को लेकर छात्रों के बीच मारपीट में चला चाकू और कर दी किशोर की हत्या?

मेरठ: प्रेम-प्रसंग को लेकर छात्रों के बीच मारपीट में चला चाकू और कर दी किशोर की हत्या?
फोटो: उस्मान चौधरी

Meerut News: मेरठ से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक छात्र की चाकू से गोदकर कथित हत्या कर दी गई. छात्र की हत्या के बाद क्षेत्र में हड़कंप मच गया.  मृतक के परिजनों और साथियों ने जम कर हंगामा किया. सूचना पर भारी पुलिस फोर्स के साथ मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह और क्षेत्र अधिकारी अरविंद चौरसिया पहुंचे और मौके पर हालातों को संभाला. मृतक छात्र का नाम कार्तिक है. फिलहाल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला मेडिकल थाना क्षेत्र के जागृति विहार के सोमदत्त विहार से सामने आया है. मिली जानकारी के मुताबिक, शाम करीब 4 से 4:30 बजे कार्तिक नाम का छात्र जा रहा था. तभी वहां मौजूद एक दूसरे छात्र गुट की युवकों से कहासुनी और मारपीट हो गई. इसी दौरान कार्तिक की चाकू से गोदकर हत्या कर दी गई.

छात्र की हत्या से इलाके में हड़कंप मच गया और मृतक के परिजनों और साथियों ने जमकर हंगामा कर किया. हंगामा कर रही भीड़ को शांत करने के लिए मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह और क्षेत्र अधिकारी अरविंद चौरसिया भारी फोर्स के साथ मौके पर पहुंचे और भीड़ को शांत होने की अपील की.

प्रेम-प्रसंग से जुड़ा हो सकता है मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, बताया जा रहा है कि मामला प्रेम प्रसंग से जुड़ा हो सकता है. कार्तिक की एक लड़की से दोस्ती थी और उसी को लेकर इस घटना को अंजाम दिया गया. हालांकि पुलिस का कहना है कि अभी इस बारे में कुछ नहीं कहा जा सकता. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

इस मामले में मेरठ के एसपी सिटी पीयूष सिंह ने बताया, “थाना मेडिकल से शाम को सूचना प्राप्त हुई थी की कार्तिक नाम का युवक अपने दोस्तों के साथ उनके किसी रिश्तेदार के यहां सगाई में जाने के लिए निकला था. यह अपने ही किसी दोस्त को लेने के लिए एक स्कूल के पास गए थे, जहां पहले से मौजूद कुछ युवकों से इनकी कहासुनी, मारपीट हो गई.  इसी दौरान कार्तिक को चाकू मार दिया जिससे उसकी मौत हो गई. मुकदमा दर्ज किया गया है. अभियुक्तों में से 2 को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है.”

मेरठ: प्रेम-प्रसंग को लेकर छात्रों के बीच मारपीट में चला चाकू और कर दी किशोर की हत्या?
मेरठ कॉलेज में बवाल, छात्रों के दो गुटो में जमकर मारपीट, फायरिंग का भी आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in