मेरठ: डकैती डालने आए बदमाशों से भिड़ गया डॉगी 'जिम्मी', पिस्टल देख हुआ हमलावर और फिर...

मेरठ: डकैती डालने आए बदमाशों से भिड़ गया डॉगी 'जिम्मी', पिस्टल देख हुआ हमलावर और फिर...
फोटो:

Meerut News: मेरठ के सिविल लाइन क्षेत्र में घर में पल रहे डॉगी ने डकैती डालने आए बदमाशों के मंसूबों पर पानी फेर दिया. दरअसल शंकर आश्रम के सामने विजय नगर कॉलोनी में रविवार रात को नकाबपोश बदमाशों ने सर्राफा कारोबारी के घर धावा बोल दिया. बदमाशों ने पिस्टल तान कर घर में घुसने की कोशिश की, लेकिन तभी पालतू डॉगी बदमाशों पर हमलावर हो गया और उसके सामने बदमाशों की हिम्मत टूट गई.

पूरा मामला विस्तार से जानिए

दरअसल घटना रविवार देर शाम 7 बजे की बताई जा रही है. मेरठ के सिविल लाइन थाना क्षेत्र के शंकर आश्रम के सामने विजय नगर कॉलोनी में सर्राफा कारोबारी विजय वीर रस्तोगी अपने परिवार सहित रहते हैं. बदमाशों के घर में घुसने की घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. मिली जानकारी के मुताबिक, तीनों बदमाशों में से एक महिला भी थी. आरोप है कि महिला ने ही पहले घर वालों को बातों में उलझाया. इसी दौरान दो बदमाशों ने घर में घुसने की कोशिश की.

गेट के बाहर खड़ी थी महिला

मिली जानकारी के मुताबिक, रविवार को जब विजय वीर और उनके बेटे दोनों दुकान पर थे तब शाम करीब 7 बजे के बीच घर की घंटी बजी. इस दौरान छोटी बहू ने देखा तो वहां एक महिला खड़ी थी और वह  मकान किराए पर लेने की बात कर रही थी. उस महिला ने बहू को काफी देर तक बातों में उलझाए रखा.

जिम्मी से सहम गए बदमाश

इसी बीच महिला के साथ आए दो बदमाशों ने पिस्टल तान कर घर में घुसने की कोशिश की. यह देख बहू चीख पड़ी. इस दौरान  घर का पालतू डॉगी जिम्मी वहीं खड़ा था. यह देखकर वह जोर-जोर से भौंकने लगा और बदमाशों पर हमलावर हो गया. डॉगी जिम्मी की आवाज सुनकर और उसका हमलावर होते देख बदमाश सहम गए और उसे चुप कराने की कोशिश करने लगे. मगर डॉगी चुप नहीं हुआ और हमलावर हो गया. ये देख बदमाश डर गए और उन्हें वहां से भागना पड़ गया.

घर डकैती डालने पहुंचे बदमाशों के मंसूबों को घर में मौजूद डॉगी जिम्मी ने पानी फेर दिया. यह पूरी घटना वहां लगे सीसीटीवी कैमरे में कैद हो गई. पुलिस अब सीसीटीवी के आधार पर बदमाशों की तलाश में जुटी है. इलाके के सीसीटीवी भी चेक किए जा रहे हैं. पुलिस पूरे इन बदमाशो की तलाश में जुटी है. सीसीटीवी के आधार पर इन बदमाशो की तलाश जारी है.

मेरठ: डकैती डालने आए बदमाशों से भिड़ गया डॉगी 'जिम्मी', पिस्टल देख हुआ हमलावर और फिर...
मेरठ: 11वीं की छात्रा ने शादी से किया इनकार तो युवक ने मार दी गोली, आरोपी गिरफ्तार

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in