महोबा: स्कूल बस की ट्रक से टक्कर, 15 छात्र हुए घायल, चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर

महोबा: स्कूल बस की ट्रक से टक्कर, 15 छात्र हुए घायल, चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर
फोटो: नाहिद अंसारी

Mahoba News: उत्तर प्रदेश के महोबा जिले में ओवरटेक करने के कारण स्कूल की मिनी बस से एक ट्रक टकरा गया, जिससे बस दुर्घटनाग्रस्त हो गई. बस में सवार चालक सहित 16 बच्चे घायल हुए हैं. हादसा होते ही बस के अंदर बच्चों ने चीख-पुकार मचानी शुरू कर दी. स्थानीय लोग भी मदद के लिए मौके पर पहुंच गए, तो वहीं सूचना मिलते ही शहर कोतवाली पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंची. सभी घायल बच्चों को इलाज के लिए जिला अस्पताल लाया गया, जहां चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर बताई जा रही है. स्कूल बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और एएसपी आरके गौतम भी मौके पर पहुंच गए और घायल बच्चों का हालचाल जाना. गंभीर रूप से घायल तीन छात्र और बस ड्राइवर को झांसी रेफर कर दिया गया है.

अब तक क्या सामने आया?

मिली जानकारी के अनुसार, यह पूरी घटना महोबा शहर कोतवाली क्षेत्र के पसवारा गांव के पास की बताई जा रही है. बताया जा रहा है कि साईं इंटर कॉलेज की मिनी बस रतौली, पसवारा सहित आस-पास गांव के बच्चों को लेकर आ रही थी. बस में LKG से लेकर हाईस्कूल तक के बच्चे सवार थे. खबर के अनुसार, बस में तकरीबन 25 बच्चे सवार थे. जैसे ही बस पसवारा गांव के पास पहुंची वैसे ही अचानक एक ट्रक को ओवरटेक करते समय वह अनियंत्रित होकर उससे टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई.
अहम बिंदु

हादसा होते ही ट्रक चालक ट्रक सहित मौके से फरार हो गया. बस के पलटते ही बस में सवार बच्चों में चीख-पुकार मचने लगी. मदद के लिए गुहार लगाते मासूम बच्चों की आवाज सुनकर ग्रामीण भी इकट्ठा हो गए, तो वहीं सूचना पाकर शहर कोतवाली पुलिस और एंबुलेंस भी मौके पर पहुंच गई. सभी ने मासूम घायल बच्चों को दुर्घटनाग्रस्त बस से बाहर निकाला और इलाज के लिए महोबा जिला अस्पताल पहुंचे. सड़क हादसे में चालक सहित 16 बच्चे घायल बताए जा रहे हैं, जबकि अन्य बच्चों को मामूली चोटें आई हैं.

इसके बाद जब बस के दुर्घटनाग्रस्त होने की सूचना बच्चों के परिजनों को लगी, तो वे सभी अस्पताल पहुंच गए. सूचना मिलते ही डीएम मनोज कुमार और अपर पुलिस अधीक्षक आरके गौतम भी मौके पर पहुंचे और घायल बच्चों का हालचाल जाना.

खबर है कि डॉक्टर द्वारा सभी घायल बच्चों का इमरजेंसी वॉर्ड में इलाज किया जा रहा है. पता चला है कि बस चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर होने के चलते उन्हें झांसी मेडिकल के लिए रेफर कर दिया गया है, जबकि पुलिस घटना के कारणों को जानने के लिए जांच कर रही है.

महोबा: स्कूल बस की ट्रक से टक्कर, 15 छात्र हुए घायल, चालक और तीन बच्चों की हालत गंभीर
महोबा जिलाधिकारी ने भाजपाई टोपी पहनी? सपा के आरोपों पर DM ने दिया जवाब, दी ये चेतावनी

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in