हरदोई: 2 बच्चों का पिता BJP नेता हुआ SP नेता की बेटी के साथ फरार? दोनों ने छोड़ा घर, जानें

हरदोई: 2 बच्चों का पिता BJP नेता हुआ SP नेता की बेटी के साथ फरार? दोनों ने छोड़ा घर, जानें
फोटो: प्रशांत पाठक

Hardoi News: उत्तरप्रदेश के हरदोई जिले से हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां भारतीय जनता पार्टी के अधेड़ उम्र के नगर महामंत्री पर अपनी से आधी उम्र की युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का आरोप लगा है. आरोप है कि 47 साल का बीजेपी नगर महामंत्री, एक समाजवादी पार्टी के नेता की 26 साल की बेटी को शादी का झांसा देकर, उसे बहला-फुसलाकर अपने साथ ले गया. सपा नेता ने मामले की पुलिस से शिकायत की है. पुलिस ने शिकायत के आधार पर बीजेपी नेता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है.

इस मामले के सामने आती ही समाजवादी पार्टी समर्थकों की ओर से सोशल मीडिया पर पोस्ट डालकर पूछा गया है कि योगी सरकार अब अपने चरित्रहीन भाजपा नेता को पार्टी से निष्कासित कर उसकी गिरफ्तार कराएगी या फिर आरोपी को माला पहनाकर उसको महिमामंडित करेगी? सपा इस मामले को लेकर भाजपा को घेर रही है. इस मामले के सामने आते ही भाजपा ने आरोपी को पार्टी से निष्कासित कर दिया है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

दरअसल यह पूरा मामला मामला हरदोई जिले के शहर कोतवाली इलाके से सामने आया है. आरोप है कि भाजपा के नगर महामंत्री आशीष शुक्ला, समाजवादी पार्टी के एक बड़े नेता की 26 साल की बेटी को बहला-फुसलाकर भगा ले गया. सपा नेता की तरफ से पुलिस से की गई शिकायत में कहा गया है कि भाजपा नगर महामंत्री आशीष शुक्ला 13 जनवरी को उनकी बेटी को शादी का झांसा देकर बहला-फुसलाकर भगा ले गया है.

2 बच्चों का पिता है आरोपी

सपा नेता के मुताबिक आरोपी भाजपा नेता दो बच्चों का पिता है. सपा नेता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी बीजेपी नेता के खिलाफ युवती को बहला-फुसलाकर भगा ले जाने का मुकदमा दर्ज कर लिया है. अब पुलिस फरार भाजपा नेता आशीष शुक्ला और सपा नेता की बेटी की खोजबीन में जुटी है. इस मामले में पुलिस का कहना है कि तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. शीघ्र ही दोनों को बरामद किया जाएगा और पूरे मामले में कड़ी कार्रवाई की जाएगी.

इस पूरे मामले पर अनिल कुमार (अपर पुलिस अधीक्षक) हरदोई ने बताया, “13 जनवरी को एक व्यक्ति ने थाना कोतवाली शहर में प्रार्थना पत्र दिया है कि 13 जनवरी को उनकी बेटी जिसकी उम्र लगभग 26 साल है, वह घर से कहीं चली गई. पता करने पर उनको पता चला कि आशीष शुक्ला नाम का एक व्यक्ति शादी का झांसा देकर उसे बहला-फुसलाकर उसको कहीं भगा ले गया है. पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है. जल्द ही दोनों को बरामद कर लिया जाएगा.”

हरदोई: 2 बच्चों का पिता BJP नेता हुआ SP नेता की बेटी के साथ फरार? दोनों ने छोड़ा घर, जानें
हरदोई: 48 सेकंड में मारे 14 डंडे...पति की धुनाई करते पत्नी का वीडियो वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in