बरेली: दुकान में घुसकर की मारपीट? पीड़ित बोला- सादी वर्दी पहने पुलिसवालों ने पीटा, जानें

Bareilly Crime News | यूपी अपराध समाचार
बरेली: दुकान में घुसकर की मारपीट? पीड़ित बोला- सादी वर्दी पहने पुलिसवालों ने पीटा, जानें
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News Hindi: बरेली में एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. वीडियो में कुछ लोग एक इलेक्ट्रॉनिक मार्केट की दुकान के दुकानदार के साथ जमकर मारपीट कर रहे हैं. गुंडागर्दी के इस पूरे मामले का वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरोप है कि मारपीट करने वाले सभी लोग पुलिसकर्मी हैं, जो सादी वर्दी पहने हैं. वीडियो में दिखाई दे रहा है कि कुछ लोग में दुकान में घुसकर दुकानदारों को बेरहमी से पीट रहे हैं. जब आसपास के दुकानदार जमा हुए तो सभी आरोपी वहां से फरार हो गए. पीड़ित पक्ष का कहना है कि मारपीट करने वाले लोग सादी वर्दी पहने पुलिसकर्मी थे. हालांकि आरोपी, पुलिसकर्मी थे या नहीं, यह अभी साफ नहीं हो सका है.

फिलहाल इस पूरे मामले में पीड़ित पक्ष ने उत्तर प्रदेश के डीजीपी (DGP) बरेली को ट्वीट करके मामले की शिकायत की है. यह पूरी घटना बरेली के इलेक्ट्रॉनिक मार्केट बटलर प्लाजा से सामने आई है.

पुलिसकर्मियों पर आरोप

UP News Today: आरोप है कि जिन लोगों ने मारपीट की, वह पुलिसकर्मी हैं और वह बरेली की रिजर्व पुलिस लाइन में तैनात हैं. फिलहाल अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वीडियो में दिख रहे आरोपी पुलिसकर्मी हैं या नहीं.

खरीदने आए थे मोबाइल का कवर

UP Viral Video: इस घटना पर दुकानदारों का आरोप है कि सादी वर्दी में कुछ पुलिसकर्मी अपने मोबाइल का कवर खरीदने के लिए बटलर प्लाजा की दुकान पर आए हुए थे. इसी दौरान किसी बात को लेकर दुकानदार और पुलिसकर्मियों के बीच कहासुनी हो गई. आरोप है कि पुलिसकर्मी बताए जा रहे आरोपियों ने दुकान में घुसकर दुकानदार को बेरहमी से पीटा.

मिली जानकारी के मुताबिक, इस दौरान जब अन्य दुकानदार वहां जमा हो गए तो आरोपी वहां से भाग गए. इस घटना के बाद से मार्केट में हड़कंप मच गया. तमाम इलेक्ट्रॉनिक मार्केट के दुकानदार पुलिस प्रशासन के विरोध में उतर आए. इस घटना के बाद मार्केट एसोसिएशन के दुकानदार पुलिस प्रशासन के प्रति काफी नाराज हैं.

बरेली: दुकान में घुसकर की मारपीट? पीड़ित बोला- सादी वर्दी पहने पुलिसवालों ने पीटा, जानें
बरेली: शर्मनाक! ट्रेन में छात्रा के साथ छेड़छाड़ और अश्लील हरकत की, पुलिस जवान पर आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in