मुजफ्फरनगर: भगवा कपड़े पहन शख्स ने ईदगाह में अदा की ईद की नमाज, असल कहानी ये है

मुजफ्फरनगर: भगवा कपड़े पहन शख्स ने ईदगाह में अदा की ईद की नमाज, असल कहानी ये है
फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के जनपद मुजफ्फरनगर में मंगलवार को अदा की जा रही ईद की नमाज के दौरान उस समय हर कोई हैरान रह गया, जब एक व्यक्ति ने भगवा कपड़े पहन गले में बीजेपी का पट्टा डालकर नमाजियों के बीच में बैठकर नमाज अदा की.

यह मामला नगर कोतवाली क्षेत्र स्थित ईदगाह का है, जहां मंगलवार को ईद की नमाज के दौरान बीजेपी अल्पसंख्यक मोर्चा के पूर्व प्रदेश मंत्री डॉक्टर मौहम्मद समर गजनी भगवा कपड़े पहन और गले में बीजेपी का पट्टा डालकर ईद की नमाज अदा करने के लिए पहुंचे थे. यहां पहुंचकर उन्होंने नमाजियों के साथ बैठकर ईद की नमाज अदा की. इस दौरान हर किसी की निगाहें मौहम्मद समर गजनी पर ही टिकी रहीं.

भगवा कपड़े पहनकर नमाज अदा करने के बारे में जब डॉक्टर मौहम्मद समर गजनी से पूछा गया तो उनका कहना है, "आज योगी जी के राज में मोहब्बत वाला माहौल है. योगी जी ने पूरे उत्तर प्रदेश को भगवामय कर दिया है, क्योंकि भगवा रंग एक मोहब्बत का प्रतीक है. इसके जरिए हम ये संदेश देना चाहते हैं कि योगी जी के राज में एक दंगा मुक्त प्रदेश बना है, जहां पर हिन्दू-मुस्लिम सभी प्यार से रह रहे हैं और पूरे प्रदेश में कहीं कोई दंगा नहीं है."

उन्होंने आगे कहा, "ये भगवा समाज का प्रतीक है और भगवा जो सरकार चल रही है उसका प्रतीक है मोहब्बत , मोहब्बत की सरकार चल रही है. आज ईद भी पूरे प्रदेश में शांतिपूर्वक संपन्न हो रही है."

बीजेपी नेता ने कहा, "मुस्लिम समाज को हम ये संदेश देना चाहते हैं कि योगी सरकार आपकी तरफ एक प्यार का हाथ बढ़ाना चाहती है, आप सब लोग भी मोहब्बत से हाथ आगे बढ़ाएं. अगर इधर से भी हाथ बढ़ेगा तो दोनों तरफ प्यार बढ़ेगा और एक मजबूत सरकार 2024 में भी आएगी."

मुजफ्फरनगर: भगवा कपड़े पहन शख्स ने ईदगाह में अदा की ईद की नमाज, असल कहानी ये है
नहीं हुआ चांद का दीदार, लखनऊ में धर्म गुरुओं ने किया ऐलान- 3 मई को मनाई जाएगी ईद

संबंधित खबरें

No stories found.