मथुरा पुलिस ने दिखाई बर्बरता, आरोपी को पत्थर से जमकर पीटा, चीखते रहे बच्चे-महिलाएं 

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Mathura News: उत्तर प्रदेश के मथुरा जिले से एक सनसनीखेज वीडियो सामने आया है, जिसमें पुलिस का अमानवीय चेहरा दिख रहा है. बता दें कि 6 मिनट 55 सेकेंड का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि नंगे बदन एक युवक को पुलिसकर्मी पीटते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें एक पुरुष दारोगा के संग एक महिला दारोगा और एक अन्य पुलिसकर्मी शामिल है. जिस युवक की पिटाई हो रही है वह गुहार लगा रहा है कि पहले कोर्ट का आदेश दिखाओ. वीडियो में युवक के परिजन चीखते हुए नजर आ रहे हैं. आखिर क्या है पूरा मामला, इसे आप खबर में आगे जानिए.

क्या है पूरा मामला?

 

मिली जानकारी के अनुसार, यह वायरल वीडियो मथुरा के थाना बलदेव इलाके का है. बताया जा रहा है कि पुलिस जिस आरोपी को पकड़ने गई थी, उसका नाम राकेश है. वीडियो में देखा जा सकता है कि बहुत ही मशक्कत के बाद पुलिस ने आरोपी राकेश को गाड़ी में बैठाया. मगर फिर भी राकेश नहीं माना और उसने कथित तौर पर बाहर आने की कोशिश की, जिसके बाद महिला दारोगा एक पथ्तर लेकर आई और उसने इस पत्थर को पुरुष दारोगा को दिया. इसके बाद दारोगा ने उस पत्थर से राकेश के ऊपर कई बार वार किया. यह देख वहां मौजूद महिलाएं और बच्चे अन्य लोग चीख पुकार मचाने लगे.

 

 

मामले पर पुलिस ने क्या कहा? 

मथुरा के एडिशनल एसपी त्रिगुण बिसेन ने कहा कि 20 अक्टूबर 2023 को राकेश पुत्र महावीर द्वारा अपने पिता पर हमला किया गया था. इस मामले में आरोपी राकेश काफी दिनों से फरार चल रहा था. न्यायालय के आदेश पर राकेश को पुलिस उसके गांव गिरफ्तार करने पहुंची. पुलिस जब पहुंची तब यह नहाते हुए मिला. पुलिस ने जब इसे गिरफ्तार करने की कोशिश की, तो इसने बचने का भरसक प्रयास किया. इसके बाद पुलिस ने आवश्यक बल प्रयोग का इस्तेमाल कर इसे अरेस्ट किया और इसे जेल भेजा.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

एडिशनल एसपी त्रिगुण बिसेन ने आगे बताया कि अगर राकेश को पुलिस टीम द्वारा गिरफ्तार न किया जाता तो यह अपने पिता महावीर के उपर निश्चित ही कोई अन्य संगीन वारदात को अंजाम दे सकता था. पुलिस ने अब इसे गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है और मामले में अन्य विधिक कार्रवाई की जा रही है.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT