अब कैसी है वृंदावन वाले प्रेमानंद महाराज की तबियत? सब कुछ यहां जान लीजिए

मदन गोपाल

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Premanand Baba: वृंदावन के प्रेमानंद महाराज को लेकर अचानक चर्चा तेज हो गई है. दरअसल प्रेमानंद महाराज की तबियत अचानक खराब हो गई थी. उन्हें फौरन वृंदावन के राम कृष्ण मिशन अस्पताल में भर्ती करवाया गया था. जैसे ही ये खबर सामने आई, बाबा के भक्तों में हड़कंप मच गया. 


हर किसी को प्रेमानंद बाबा की सेहत को लेकर चिंता होने लगी. सोशल मीडिया और टीवी पर लोग बाबा की सेहत को लेकर जानकारी जुटाने लगे. इसी बीच अब हम आपको बाबा की सेहत से जुड़ी ताजा जानकारी देने जा रहे हैं.


अब कैसी है प्रेमानंद बाबा की सेहत


आपको बता दें कि प्रेमानंद बाबा के सीने में तेज दर्द उठा था. इसके बाद उन्हें फौरन वृंदावन के रामकृष्ण मिशन सेवा आश्रम में भर्ती करवाया गया था. यहां बाबा की जांच की गई और उनका इको टेस्ट भी किया गया. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT


मिली जानकारी के मुताबिक, बाबा की रिपोर्ट सही आई. इसके बाद डॉक्टर्स की टीम ने प्रेमानंद बाबा की पूरी जांच करके उन्हें वापस आश्रम भेज दिया. बताया जा रहा है कि बाबा की अचानक बल्ड प्रेशर बढ़ गया था. बताया जा रहा है कि अब बाबा की हालत सामान्य है.


किडनी की बीमारी से जूझ रहे हैं प्रेमानंद बाबा


आपको बता दें कि प्रेमानंद बाबा को किडनी की बीमारी है. उनका लगातार डायलिसिस भी होता रहता है. इसको लेकर वैसे भी बाबा की सेहत की चिंता उनके भक्तों को समय-समय पर होती रहती है. इसी बीच जैसे ही ये खबर सामने आई कि बाबा को सीने में दर्द के बाद अचाकन अस्पताल ले जाया गया है, तो उनके भक्त परेशान हो गए. फिलहाल राहत की बात ये है कि प्रेमानंद महाराज स्वस्थ हैं और डॉक्टरों द्वारा लगातार उनकी सेहत पर निगरानी रखी जा रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT