लखनऊ: पत्नी ने किया पति के साथ जाने से इनकार, युवक ने मचाया बवाल, चौकी के बाहर खाया 'जहर'

लखनऊ: पत्नी ने किया पति के साथ जाने से इनकार, युवक ने मचाया बवाल, चौकी के बाहर खाया 'जहर'
फोटो: सत्यम मिश्रा

लखनऊ के पारा कोतवाली क्षेत्र स्थित मोहान रोड पुलिस चौकी पर उस वक्त हड़कंप मच गया जब माल क्षेत्र का रहने वाला युवक 'जहरीला पदार्थ' खाकर पुलिस चौकी पर जा धमका और जोर-जोर से चिल्लाने लगा. बताया जा रहा है कि 'जहरीला पदार्थ' खाने वाले युवक का नाम जितेंद्र है. मिली जानकारी के अनुसार, युवक और उसके पत्नी के बीच विवाद हुआ था, जिसके बाद पत्नी अपने मायके चली गई.

इसके बाद जब जितेंद्र अपनी पत्नी को लेने ससुराल पहुंचा, तो उसने अपने पति के साथ जाने से मना कर दिया. वहीं जब पत्नी जितेंद्र के साथ नहीं आई, तो उसने इस घटना को पुलिस को बताया और कहा कि 'साहब मेरी पत्नी को किसी तरह मेरे साथ भिजवा दीजिए.' इसके बाद चौकी पर जितेंद्र की पत्नी और उसके रिश्तेदारों को बुलाया गया. दोनों के बीच समझौता कराने का प्रयास किया गया, लेकिन बात नहीं बनी और पत्नी ने जितेंद्र के साथ जाने से मना कर दिया.

खबर के अनुसार, पुलिस ने जितेंद्र को घर जाने के लिए कहा, जिसके बाद वह चौकी से बाहर गया और वहां से कुछ खाकर आया और फिर चिल्लाने और हंगामा करने लगा. इस दौरान जितेंद्र ने आरोप लगाते हुए कहा, "पुलिस पैसा मांग रही थी, हमने नहीं दिया इसके लिए कार्रवाई नहीं कर रही है और मेरी पत्नी को मेरे साथ नहीं भेज रही है."

हालांकि इस दौरान बातों-बातों में कई बार उसने 'जहरीला पदार्थ' खाने की बात कही, लेकिन किसी ने उसकी बातों को गंभीरता से नहीं लिया. मगर कुछ देर बाद ही जब उसके मुंह से झाग निकलने लगा, तो पुलिसकर्मियों के हाथ-पांव फूल गए.

इसके बाद आनन-फानन में पुलिसकर्मियों ने उसे लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया. फिलहाल उसकी तबियत ठीक बताई जा रही है.

पुलिस ने सुनाई ये कहानी

वहीं, मोहान चौकी के प्रभारी ने बताया कि पूरा मामला आपसी विवाद का है. चौकी प्रभारी के अनुसार, बताया जा रहा है कि जितेंद्र अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता था और शक्की मिजाज होने के चलते उस पर शक किया करता था, जिससे वह तंग आकर मायके चली गई थी. मायके जाने के बाद जितेंद्र उसे फिर से अपने पास लाना चाहता था, लेकिन इस बार पत्नी ने उसके साथ आने से मना कर दिया.

चौकी प्रभारी ने बताया कि यह कोई पहला वाकया नहीं है. इससे पहले भी कई बार दोनों के बीच विवाद हो चुका है, जिसमें जितेंद्र ने कथित तौर पर अपनी पत्नी के साथ मारपीट और उसके नाजुक अंगों पर चोट पहुंचाई थी. इसी से तंग होकर उसकी पत्नी उसके साथ नहीं जाना चाहती है.

लखनऊ: पत्नी ने किया पति के साथ जाने से इनकार, युवक ने मचाया बवाल, चौकी के बाहर खाया 'जहर'
लखनऊ: इन 5 मॉडल बाजारों में लगेगा फ्री वाईफाई, स्ट्रिप लाइटों से चमकेगा बाजार, जानें योजना

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in