लखनऊ: साइन बोर्ड के एंगल में गर्दन फंसने से हुई युवक की मौत? घटना CCTV कैमरे में कैद

लखनऊ: साइन बोर्ड के एंगल में गर्दन फंसने से हुई युवक की मौत? घटना CCTV कैमरे में कैद
फोटो: आशीष श्रीवास्तव

lucknow News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. आपको बता दें कि लखनऊ के गाजीपुर स्थित ब्रह्मकुमारी कॉलोनी में घर के बाहर लगे साइन बोर्ड के एंगल पर मर्चेंट नेवी का एक कर्मचारी लड़खड़ाकर गिर गया. ऐसा कहा जा रहा है कि साइन बोर्ड के एंगल में गर्दन फंसने के कारण कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई. बता दें कि यह पूरा मामला सीसीटीवी कैमरे में भी कैद भी हो गया. वहीं घटना को लेकर डीसीपी (नॉर्थ जोन) कासिम आब्दी ने कहा कि युवक नशे में था और साइन बोर्ड में फंस कर उसकी मौत हो गई है. पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

आपको बता दें कि ब्रह्मपुरी कॉलोनी निवासी आलोक त्रिपाठी मर्चेंट नेवी में काम करता था. खबर के अनुसार, देर रात पार्टी करने के बाद आलोक बाइक से घर लौट था. ऐसा कहा जा रहा है कि नशे में होने के कारण घर के पास लगे साइन बोर्ड के एंगल में उसकी गर्दन फंस गई. हालांकि उसने निकलने की कोशिश भी की, लेकिन वह नहीं निकल पाया और कुछ देर बाद उसकी मौत हो गई.

सीसीटीवी फुटेज को देखकर पता चला है कि घर लौटने के बाद युवक बाइक पर हेलमेट लटका कर टहल रहा था. फिर थोड़ी देर बाद वह अचानक साइन बोर्ड पर गिर गया और एंगल में उसकी गर्दन फंस गई. इसके बाद मौके पर भीड़ लग लग गई, मगर युवक के घर वालों को इसकी जानकारी नहीं मिली.

डीसीपी (नॉर्थ जोन) कासिम आब्दी के मुताबिक, युवक नशे में था और साइन बोर्ड में फंसकर उसकी मौत हो गई है. हालांकि मामले में पुलिस को कोई तहरीर नहीं मिली है. शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है.

लखनऊ: साइन बोर्ड के एंगल में गर्दन फंसने से हुई युवक की मौत? घटना CCTV कैमरे में कैद
लखनऊ: दिनदहाड़े बिल्डिंगों पर स्टंट करते हुए घर में घुसा चोर, 'लोग बोले ये टाइगर श्रॉफ है'

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in