लखनऊ में लव जिहाद? युवक पर धर्म छुपाकर मंदिर में फेरे लेने और शर्मनाक हरकत के लगे आरोप

लखनऊ में लव जिहाद? युवक पर धर्म छुपाकर मंदिर में फेरे लेने और शर्मनाक हरकत के लगे आरोप
फोटो: अशीष श्रीवास्तव, यूपी तक

Lucknow Love Jihad news: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ (Lucknow news) में लव जिहाद का मामला सामने आया है. जिसमें एक युवक ने धर्म छुपाकर पहले तो युवती से आर्य समाज मंदिर में शादी की, फिर शारीरिक संबंध बनाए. अश्लील वीडियो भी बनाया. हालांकि युवती को कुछ साल में ही युवक की सच्चाई पता चल गया. इधर युवक ने स्वीकार किया कि वो दूसरे धर्म का है साथ ही युवती पर धर्मांतरण का दबाव बनाने लगा. युवती के इनकार करने पर अश्लील वीडियो (Obscene viral video) वायरल करने की धमकी दी.

अहम बिंदु

जानकारी के मुताबिक लखनऊ के चिनहट थाना क्षेत्र में एक जिम संचालक पर युवती ने आरोप लगाया है कि पहले तो योगा टीचर फैजल ने अपना नाम बदलकर अथर्व रख लिया. अथर्व से दोस्ती युवती को जिम में नौकरी दिलाने के नाम पर हुई थी. जिसके बाद शादी का प्रस्ताव रखा. आरोपी फैजल जिम का संचालक है. उसके बाद युवती के साथ आर्य समाज मंदिर में शादी की.

युवती को जब आरोपी की असलियत का पता चला तब आरोपी ने अपना नाम फैजल बताया और कहा कि धर्म बदलकर साथ में रहे. हालांकि जब युवती ने मना किया तो उसे जलाकर मारने की धमकी दी. अश्लील वीडियो वायरल करने की धमकी देकर छोड़ कर चला गया. युवती ने गोमती नगर के चिन्ह थाने में मुकदमा दर्ज करवाया है. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है.

डीसीपी प्राची सिंह के मुताबिक पीड़ित युवती ने मुकदमा दर्ज करवाया है, जिसमें मुस्लिम युवक ने हिंदू बनकर उससे शादी की और धोखा दिया. उसके अश्लील वीडियो बना लिए हैं. उसको वायरल करने की धमकी दी. हालांकि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है. अन्य बिंदुओं पर भी जांच की जा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in