'सुबह पढ़ाई, शाम को जाम', लखनऊ के कोचिंग सेंटर में चल रही थी हुक्का-शराब, ऐसे खुली पोल

UP Viral News | UP Samachar
'सुबह पढ़ाई, शाम को जाम', लखनऊ के कोचिंग सेंटर में चल रही थी हुक्का-शराब, ऐसे खुली पोल
फोटो: लखनऊ पुलिस

Lucknow Crime News: उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है. आरोप है कि यहां एक कोचिंग सेंटर में हुक्का और शराब पी जा रही थी, जिसके बाद पुलिस ने छापा मारकर मौके से 7 लोगों को गिरफ्तार किया. बताया जा रहा है कि गिरफ्तार किए गए लोगों में टीचर और छात्र शमिल हैं. पुलिस ने मौके से हुक्का, शराब की बोतलें और धूम्रपान की अन्य चीजें बरामद की हैं. ऐसा कहा जा रहा है कि इस कोचिंग सेंटर में सुबह पढ़ाई चलती थी और शाम को हुक्का बार.

जानकारी के मुताबिक, भूतनाथ पार्किंग के पास सुशांत गोल्फ सिटी के रहने वाले रोमित श्रीवास्तव ने किराए पर जगह लेकर कोचिंग सेंटर खोला था. एसीपी विजय राज सिंह के मुताबिक, यहां दिन में कोचिंग चलती थी और शाम को क्लास खत्म होने के बाद टीचर और संचालक हुक्का बार चलाते थे. उन्होंने बताया कि इस दौरान छात्र-छात्राएं भी यहां पहुंचते थे. कोचिंग का बोर्ड लगा होने की वजह से किसी को शक भी नहीं होता था.
अहम बिंदु

UP News Hindi : मिली जानकारी के अनुसार, घटना के दिन कोचिंग सेंटर से एक युवती लड़खड़ाते हुए बाहर निकली, जिसकी सूचना पुलिस को दी गई. इसके बाद महिला सिपाही की मदद से पुलिस ने कोचिंग सेंटर पर छापा मारा और उस युवती के घर वालों को सूचना दी. यहां पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 7 लोगों को गिरफ्तार किया.

आरोप है कि कोचिंग संचालक रोमित छात्र-छात्राओं को शाम को हुक्का बार में बुलाता था. पुलिस के अनुसार, यहां लोगों की मांग के अनुसार उन्हें हुक्का पिलाया जाता था. खैर, पुलिस अब आरोपियों के खिलाफ अग्रिम कार्रवाई के लिए जुट गई है.

'सुबह पढ़ाई, शाम को जाम', लखनऊ के कोचिंग सेंटर में चल रही थी हुक्का-शराब, ऐसे खुली पोल
लखनऊ में लव जिहाद? युवक पर धर्म छुपाकर मंदिर में फेरे लेने और शर्मनाक हरकत के लगे आरोप

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in