कैफे-रेस्त्रां में चल रहा था हुक्का बार, बिक रही थी शराब, ग्राहक बन पहुंचे SP तो खुला खेल

कैफे-रेस्त्रां में चल रहा था हुक्का बार, बिक रही थी शराब, ग्राहक बन पहुंचे SP तो खुला खेल
फोटो: कृष्ण गोपाल यादव

Bareilly News: बदलते समय के साथ-साथ युवाओं में हुक्का पीने का क्रेज लगातार बढ़ता जा रहा है. झुमका सिटी के नाम से मशहूर बरेली के कई रेस्टोरेंट्स में हुक्का बार अवैध रूप से चल रहे हैं. मामले की जानकारी मिलते ही बरेली पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी टीम के साथ ग्राहक बनकर (सादे कपड़ों में) एक कैफे में पहुंचे और उन्होंने अवैध रूप से चल रहे हुक्का बार के खिलाफ कार्रवाई कर दी.

यहां जानें पूरा मामला?

बरेली के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के निर्देश में पुलिस अधीक्षक (नगर) राहुल भाटी ने चार्ज संभालते ही अवैध हुक्का बार चलाने वालों को तेवर दिखाने शुरू कर दिए हैं. बता दें कि उनके नेतृत्व में क्षेत्राधिकारी (नगर) द्वितीय थाना बारादरी, थाना प्रेमनगर पुलिस टीम ने सादे कपड़ों में शहर में चल रहे कैफे को चेक किया. कार्रवाई में पुलिस को पता चला कि इन कैफे में अवैध रूप से हुक्का बार चल रहे हैं और युवाओं को अलग-अलग फ्लेवर में हुक्का दिया जा रहा है.

कार्रवाई के दौरान थाना बारादरी क्षेत्रान्तर्गत एक कैफे में पुलिस ने अवैध हुक्का बार चलता हुआ पाया. वहीं, अब कैफे संचालक के खिलाफ अभियोग पंजीकृत कर अग्रिम वैधानिक कार्रवाई की जा रही है.

वहीं, दूसरी तरफ पुलिस की संयुक्त टीम और एक्साइज की संयुक्त टीम ने थाना प्रेमनगर क्षेत्रान्तर्गत रूफ टॉप कैफे एंड रेस्टोरेंट को चेक किया, जिसमें बिना लाइसेंस के शराब पिलाई जा रही थी. जैसे ही बाहर बैठे लोगों को पता चला कि पुलिस ने छापा मारा है, तो वहां अफरा-तफरी का माहौल हो गया. लोग रेस्टोरेंट छोड़कर भागने लगे. हालांकि, पुलिस ने कार्रवाई करते हुए कैफे संचालक के विरूद्ध अभियोग पंजीकृत कर लिया है.

एसपी सिटी (नगर) राहुल भाटी ने कहा, "थाना बारादरी में संचालित अवैध रूप से हुक्का बार पर छापा मारकर हुक्का बार की अवैध सामग्री को पुलिस द्वारा जब्त किया गया हैं. इसके ऑनर के खिलाफ कार्रवाई की जा रही है. इसके अलावा थाना प्रेम नगर में स्थित एक कैफे रुफ टॉप है. इसके पास कोई लाइसेंस नहीं था. बार का संचालन चल रहा था. इसमें थाना प्रेमनगर और एक्साइज टीम के द्वारा छापेमारी की गई और इस दुकान को सीज किया जा रहा है. इसमें विधिवत कार्रवाई की जा रही है."

कैफे-रेस्त्रां में चल रहा था हुक्का बार, बिक रही थी शराब, ग्राहक बन पहुंचे SP तो खुला खेल
बरेली: चप्पल से दारोगा को पीटते हुए महिला चीखी- हट जाओ आज बदला लूंगी, Video वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in