लखनऊ में खाली प्लॉट में मिला युवक का धड़, सिर काटकर साथ ले गया हत्यारा

लखनऊ में खाली प्लॉट में मिला युवक का धड़, सिर काटकर साथ ले गया हत्यारा
सांकेतिक तस्वीर.फोटो: यूपी तक

लखनऊ. राजधानी लखनऊ से गुडंबा थाना इलाके में उस वक्त हड़कंप मच गया जब एक खाली प्लाट में सिर कटी लाश देखकर ग्रामीण सहम गए. बदमाशों ने हत्या इतनी विभस्त तरीके से की थी कि शव का सिर धड़ से अलग कर कटे हुए सिर को अपने साथ लेकर चले गए. इस वजह से पुलिस मृतक की शिनाख्त अभी तक नहीं कर सकी है.

अहम बिंदु

ग्रामीणों की सूचना पर गुडंबा थाना पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मृतक की जेब से एक डायरी भी मिली है जिसको पुलिस ने कब्जे में ले लिया है. हालांकि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. जिसके चलते वारदात के खुलासे और मृतक की पहचान के लिए लखनऊ पुलिस कमिश्नरेट ने टीमों का गठन किया है.

एडीसीपी नॉर्थ प्राची सिंह ने बताया कि घटना सुबह 7:30 बजे की है. गुडंबा थाने के अंतर्गत खत्री चौकी पड़ती है, जहां पर एक गांव है जिसका नाम जाहिरापुर है. यहां एक डेड बॉडी मिली है. डेड बॉडी का सिर धड़ से अलग है. डेड बॉडी चादर में लिपटी हुई थी.

एडीसीपी नार्थ ने आगे बताया कि मृतक ने शर्ट पिंक कलर की पहनी हुई है. नीचे हाफ पैंट पहना हुआ था जिसका रंग स्लेटी है. हालांकि अभी तक मृतक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस मृतक के डेड बॉडी का पता लगा रही है.

संबंधित खबरें

No stories found.