सड़क पर निकला मगरमच्छ तो कानपुरियों ने शर्ट निकाल मुंह ही बांध दिया, गजब का नजारा

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

Kanpur
Kanpur
social share
google news

 

Kanpur News: कानपुर वन विभाग की टीम के पास अचानक फोन आया. फोन पर लोगों ने उन्हें जो बताया, उसे सुन वह भी चौंक गए. वन विभाग की टीम मौके पर पहुंची, तो वहां का नजारा देख, उनके भी होश उड़ गए. बता दें कि एक विशालकाय मगरमच्छ शहर के बीच में आ गया.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

दरअसल कानपुर में एक विशालकाय मगरमच्छ अचानक बीच शहर में आ गया. जैसे ही लोगों ने मगरमच्छ को देखा, वह सन्न रह गए. इलाके में हड़कंप मच गया. लोगों ने फौरन मामले की जानकारी वन विभाग की टीम और पुलिस को दी. 

नजारा देख पुलिस और वन विभाग कर्मी भी चौंके

आपको बता दें कि बीते शुक्रवार रात शहर के नवाबगंज इलाके में अचानक लोगों ने विशालकाय मगरमच्छ को देखा. मगरमच्छ करीब 8 फीट लंबा था. मगरमच्छ को देखकर लोगों के होश उड़ गए. लोगों ने फौरन मामले की जानकारी वन विभाग और पुलिस को दी.

ADVERTISEMENT

मिली जानकारी के मुताबिक, मौके पर पुलिस और वन विभाग के कर्मी भी पहुंचे. मगर तब तक लोगों ने हिम्मत करके मगरमच्छ को काबू में कर लिया. लोगों ने उसे घेरकर पकड़ लिया और शर्ट-रस्सियां का इस्तेमाल करके उसका मुंह बांध दिया.

पुलिस खड़े होकर सब देखती रही

बता दें कि जब मगरमच्छ को लोग काबू में करने की कोशिश कर रहे थे और उसे पकड़ रहे थे, इस दौरान पुलिसकर्मी वहां खड़े रहे और सारा नराजा देखते रहे. इस दौरान लोगों ने बहुत हिम्मत दिखाई. कुछ लोगों ने शर्ट से ही मगरमच्छ का मुंह बांध दिया.  

ADVERTISEMENT

बता दें कि मगरमच्छ को वन विभाग की टीम के हवाले कर दिया गया है. माना जा रहा है कि ये मगरमच्छ गंगा से बैराज में पहुंच गया और फिर नाले के रास्ते शहर में आ पहुंचा. फिलहाल वन विभाग की टीम मगरमच्छ को अपने साथ ले गई.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT