कानपुर पुलिस कमिश्नर के बंगले के पास मिला कुछ ऐसा, सभी देख चौंक गए, मचा हड़कंप

रंजय सिंह

ADVERTISEMENT

घटना स्थल की फोटो
Kanpur
social share
google news

Kanpur News: कानपुर पुलिस कमिश्नर के बंगले के आस-पास सुरक्षा-व्यवस्था मजबूत रहती है. मगर यही कुछ ऐसा कांड हो गया, जिससे पुलिस में हड़कंप मच गया. दरअसल कानपुर पुलिस कमिश्नर के बंगले के कुछ ही दूरी पर एक गाय की गला काटकर हत्या कर दी गई.

बता दें कि ये गाय श्याम नारायण यादव नाम के शख्स की थी, जो कुछ घंटों से गायब थी. गाय को गला काटकर मारा गया था और उसके शव को क्षत-विक्षत हालत में छोड़ा गया था. बता दें कि जैसे ही कानपुर पुलिस को घटना की जानकारी मिली, पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया. सवाल उठाने जाने लगे कि आखिर कानपुर पुलिस कमिश्नर के बंगले के पास ही गाय की हत्या कर दी गई और पुलिस को भनक तक नहीं लगी.

गाय की हत्या से कानपुर में हड़कंप

मिली जानकारी के मुताबिक, आज यानी शनिवार के दिन कानपुर में  पुलिस कमिश्नर बंगले के कुछ ही दूरी पर एक गाय की गला काटकर हत्या कर दी गई. ये गाय कुछ घंटों से लापता थी. गाय का मालिक श्याम नारायण यादव उसे खोज रहा था. मगर उसे गाय मरी हुई हालत में मिली.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

बता दें कि गाय की हत्या गला काटकर की गई थी. गाय के शव को कुत्ते नोच रहे थे. गाय के मालिक को ही लोगों ने बताया कि तुम्हारी गाय को किसी ने मार दिया है और उसका शव वहां पड़ा हुआ है. बता दें कि मामले की सूचना पर पुलिस भी वहां पहुंची. ये घटना कमिश्नर के बंगले के पास ही हुई थी, ऐसे में पुलिस सुरक्षा पर भी सवाल उठ खड़े हुए हैं.

गाय के मालिक श्याम नारायण यादव ने बताया, वह कल शाम से गाय को खोज रहे थे. आज सुबह बेटे को लोगों ने बताया कि तुम्हारी गाय मरी पड़ी है. उसे किसी ने मार दिया है. पीड़ित ने पुलिस से इंसाफ की मांग की है.

ADVERTISEMENT

एनएसए के तहत होगी कार्रवाई

बता दें कि इस पूरी घटना को पुलिस ने गंभीरता से लिया है. पुलिस का कहना है कि गाय के हत्यारे के खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. इस मामले में कमिश्नर अखिल कुमार ने कहा, यह गंभीर घटना है. गाय की हत्या जिसने भी की है उसका पता लगाया जाएगा. जल्द ही उसको पकड़ कर उसके खिलाफ एनएसए के तहत कार्रवाई की जाएगी. 

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT