नोएडा की सोसाइटी में रात भर लिफ्ट में फंसा रहा युवक, सुबह दूध वाले ने लिफ्ट खोली तब इस हाल में मिला

अरुण त्यागी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Uttar Pradesh News : उत्तर प्रदेश के नोएडा में  बहुमंजिला इमारतों में लिफ्ट अटकने के मामले लगातार सामने आते है. ऐसा ही मामला ग्रेनो वेस्ट की लेजर पार्क सोसाइटी में देखने को मिला. जहां एक युवक लिफ्ट में रात भर फसा रहा. जब तड़के दूध वाला आया तो उसने लिफ्ट खोली तब युवक बाहर निकला.

सुबह दूध वाले ने निकाला बाहर

आपको बता दें कि ग्रेटर नोएडा वेस्ट की लेजर पार्क सोसाइटी में रहने वाला प्रशांत मंगलवार की रात की तीन बजे अपने शिफ्ट खत्म करके आए. तभी उन्होंने लिफ्ट का बटन दबाया और नोवे फ्लोर पर अपने फ्लैट में जाने लगे लेकिन उनकी लिफ़्ट ऊपर नहीं चली. इस वजह से उन्होंने बटन दबाकर बाहर आने की सोची तो लिफ्ट  का दरवाजा भी नहीं खुला. उसके बाद युवक ने काफी आवाज लगाई लेकिन कोई भी उनकी मदद के लिए आगे नहीं आया. रात के 3:00 से करीब 5:00 बज गए और वह वहीं लिफ्ट में बैठ गया. उसके बाद सुबह जब दूध वाला आया तो उसने लिफ्टा का दरवाजा खोला और तब युवक बाहर निकला. 

युवक ने की शिकायत 

सुबह लिफ्ट के बाहर आने के बाद युवक ने सबको घटना की जानकारी दी. युवक प्रशांत ने यूपी तक से बात करते हुए कि, 'सुबह जब गार्ड ने कहा कि लिफ्ट ठीक हो गई है तो उन्होंने उससे लिफ्ट को फिर से चेक करने को कहा. प्रशांत के कहने पर गार्ड लिफ्ट चेक करने के लिए गया तो वह भी फंस गया. गार्ड ने अंदर से सभी बटन दबाकर कोशिश की, लेकिन लिफ्ट नहीं खुली, फिर वह बाहर से बटन दबाने पर बाहर आया.' इस घटना का वीडियो पीड़ित शख्स ने बना लिया. प्रशांत ने इसकी शिकायत मेंटेनेंस ऑफिस को भेज दी है. गौरतलब है कि इससे पहले भी इस सोसाइटी की लिफ्ट में कई बार लोग फंसे हैं, जिससे अब यहां दहशत का माहौल है.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT