नोएडा में दबंगों ने कपड़े उतरवाकर डिलीवरी बॉय को जमकर पीटा, जब वो बेहोश हुआ तब...

भूपेंद्र चौधरी

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Noida News: नोएडा में दबंगों के हौसले बुलंद हैं. बता दें कि यहां एक साल पुरानी कहासुनी का बदला लेने के लिए दबंगों ने एक डिलीवरी बॉय के साथ बेरहमी से मारपीट की. दबंगों ने युवक के कपड़े भी उतरवा दिए और मारपीट का वीडियो बनाया, जो अब सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वहीं, पीड़ित की शिकायत पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है. यह पूरा मामला थाना सेक्टर 113 क्षेत्र का है.

क्या है पूरा मामला?

 

मिली जानकारी के अनुसार, पीड़ित अभय प्रताप मूलरूप से शाहजहांपुर जिले का रहने वाला है और मौजूदा समय में नोएडा के सेक्टर-122 में रहता है. अभय नोएडा में डिलीवरी बॉय का काम करता है. पीड़ित के मुताबिक, करीब एक साल पहले उसकी पड़ोस में रहने वाले कुछ युवकों से किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी. उसी का बदला लेने के लिए दबंग युवकों ने उसे बीती 9 फरवरी को एक निर्माणाधीन बिल्डिंग में ले जाकर बेरहमी के साथ मारपीट की. अभय को दबंग युवकों ने डंडे, लात-घूसों से जमकर पीटा. इसके साथ ही अभय के कपड़े भी उतरवा दिए. अजय खुद को छोड़े जाने की मांग करता रहा, लेकिन दबंग युवक बेहरमी के साथ उसे पीटते रहे. जब अभय बेहोश हो गया तब दबंग उसे छोड़ फरार हो गए.

 

 

आरोपी अब तक नहीं हुए अरेस्ट

बता दें कि घटना की शिकायत सेक्टर-113 थाना पुलिस को दी गई है, जिसके आधार पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. पीड़ित का आरोप है कि कई दिन बीतने के बाद भी आरोपी गिरफ्तार नहीं हुए हैं. आरोपी दबंग प्रवृति के हैं, उनके उपर पहले से भी कई मुकदमे दर्ज हैं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पुलिस ने दिया ये बयान 

वहीं, नोएडा पुलिस कमिश्नरेट के मीडिया सेल ने जानकारी देते हुए बताया कि दो पक्षों के बीच किसी बात को लेकर विवाद होने पर 9 फरवरी को मार-पीट हुई थी. जिस पर 9 फरवरी को ही वादी की तहरीर पर थाना सेक्टर-113 पर अभियोग पंजीकृत किया गया और पीड़ित का मेडिकल परीक्षण कराया गया था. थाना पुलिस द्वारा जांच व आवश्यक विधिक कार्रवाई प्रचलित है.
 

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT