नोएडा: पुलिस की दो बदमाशों के साथ अलग-अलग यूं हुई मुठभेड़, फिर जो हुआ उसे आप जान लीजिए

नोएडा: पुलिस की दो बदमाशों के साथ अलग-अलग यूं हुई मुठभेड़, फिर जो हुआ उसे आप जान लीजिए
फोटो: भूपेंद्र चौधरी

Noida News: बीती देर रात नोएडा पुलिस की दो थाना क्षेत्रों में बदमाशों के साथ मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में दो बदमाश घायल हो गए. मिली जानकारी के मुताबिक, एक बदमाश थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद पकड़ा गया. यह बदमाश हत्या के मामले में फरार था. इस बदमाश के ऊपर 25 हजार रुपये का इनाम था. इसी के साथ दूसरा बदमाश थाना बिसरख क्षेत्र में हुई मुठभेड़ के बाद घायल अवस्था में गिरफ्तार हुआ. पुलिस ने दोनों बदमाशों को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है.

विस्तार से जानिए पूरा मामला

मिली जानकारी के मुताबिक, पहली मुठभेड़ थाना सूरजपुर क्षेत्र में हुई. जूनपथ गोल चक्कर के पास पुलिस की बदमाशों से मुठभेड़ हो गई, जिसमें सूरजपुर पुलिस ने मुठभेड़ के बाद एक बदमाश को गिरफ्तार कर लिया. एडिशनल डिसीपी विशाल पांडेय ने जानकरी देते हुए बताया, “पूछताछ में आरोपी ने बताया है कि साल 2008 में मसूरी में एक हत्या का केस इसके खिलाफ लिखा गया था, जिसमे इसके ऊपर 25 हज़ार का इनाम घोषित किया गया था. फिलहाल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया है. बदमाश के कब्जे से एक अवैध तमंचा बरामद हुआ है.”

दूसरा बदमाश चल रहा था फरार

दूसरी मुठभेड़ देर रात थाना बिसरख क्षेत्र में हुई. बता दें कि बीती देर रात ही थाना क्षेत्र के गौर सिटी के पास कैब लूट की वारदात हुई थी. पुलिस ने आज लूट के दो आरोपी को गिरफ्तार कर कैब को भी बरामद कर लिया था, जबकि एक बदमाश फरार था. इस बदमाश के साथ देर रात बिसरख पुलिस की मुठभेड़ हो गई.

मिली जानकारी के मुताबिक, पुलिस को इसके बारे में सूचना मिली. सूचना के बाद बदमाश को कॉम्बिंग के दौरान पुलिस ने जब घेरा तो बदमाश पुलिस पर फायरिंग करने लगा. जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की, जिसमे बदमाश पुलिस की गोली लगने से घायल हो गया. इलाज के घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. एडिशनल डीसीपी का कहना है बदमाश के खिलाफ गैंगस्टर एक्ट के तहत कार्रवाई की जाएगी.

नोएडा: पुलिस की दो बदमाशों के साथ अलग-अलग यूं हुई मुठभेड़, फिर जो हुआ उसे आप जान लीजिए
सऊदी अरब में बैठ कर मौसी ने बनाया भांजे की हत्या का प्लान, नोएडा में आशिक से चलवाई गोली

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in