ग्रेटर नोएडा: नेवी ऑफिसर के घर डाली थी डकैती, अब पुलिस ने मुठभेड़ में ऐसा कर दिया हाल

ग्रेटर नोएडा: नेवी ऑफिसर के घर डाली थी डकैती, अब पुलिस ने मुठभेड़ में ऐसा कर दिया हाल
फोटो: भूपेंद्र चौधरी

Greater Noida News: ग्रेटर नोएडा में पुलिस और बदमाश के बीच मुठभेड़ हो गई. इस मुठभेड़ में बदमाश घायल हो गया. पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. बता दें कि यह मुठभेड़ थाना बिसरख पुलिस ने की है. गिरफ्तार बदमाश 5 महीने पहले नेवी ऑफिसर के घर हुए डकैती के मामले में फरार था. पुलिस ने बदमाश के ऊपर 25 हज़ार का इनाम घोषित कर रखा था.

बदमाशों ने की पुलिस पर फायरिंग

मिली जानकारी के मुताबिक, थाना बीटा 2 पुलिस देर रात एसकेएस वर्ल्ड स्कूल के सामने चेकिंग कर रही थी. तभी दो बदमाश एक बिना नंबर प्लेट की बाइक पर आते दिखे. पुलिस ने जब इन बदमाशों को चेकिंग के लिए रोकने का प्रयास किया तो बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी.

जवाबी कार्रवाई में पुलिस ने भी फायरिंग की. इसमें एक बदमाश को गोली लग गई और वह घायल हो गया. जबकि एक बदमाश अंधेरे का फायदा उठाकर मौके से फरार हो गया. घायल बदमाश ने पूछताछ में बताया कि उनसे अपने साथियों के साथ मिलकर पांच महीने पहले डकैती की घटना को अंजाम दिया था और उसके ऊपर 25 हज़ार का ईनाम घोषित है.

पुलिस ने घायल बदमाश को इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती करवा दिया है और आगे के कार्रवाई में जुट गई. पुलिस का कहना है कि डकैती करने वाले अन्य बदमाश पहले ही गिरफ्तार में है. फरार बदमाश की तलाश में भी पुलिस जुटी हुई है.

इस पूरे मामले पर एडिशनल डिसीपी विशाल पांडेय ने बताया, “चेकिंग के दौरान बदमशों से मुठभेड़ हुई है. एक 25 हजार का इनामी बदमाश पुलिस की जवाबी कार्रवाई में घायल हुआ है. एक बदमाश फरार है, जिसकी तलाश की जा रही है. बदमाश डकैती के एक मामले में वांछित था. फिलहाल घायल को अस्पताल में भर्ती करवा दिया गया और आगे की कार्रवाई की जा रही है.”

ग्रेटर नोएडा: नेवी ऑफिसर के घर डाली थी डकैती, अब पुलिस ने मुठभेड़ में ऐसा कर दिया हाल
नोएडा: मेट्रो के आगे युवक ने लगाई छलांग, इलाज के दौरान हुई मौत, परिजनों ने बताई ये बात

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in