ग्रेटर नोएडा: बिजली के जर्जर तार ठीक करने के नाम पर लाइनमैन ने मांगी रिश्वत? वीडियो वायरल

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.
वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश में ग्रेटर नोएडा स्थित बिजली विभाग के एक कर्मचारी द्वारा कथित तौर पर रिश्वत लेने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. आरोपी लाइनमैन की शिकायत जिला प्रशासन और बिजली विभाग के अधिकारियों से की गई है.

ग्रामीणों का आरोप है कि बिजली के जर्जर तार आए दिन टूट जाते हैं, जिसको जोड़ने के एवज में बिजली कर्मचारी उनसे पैसे की उगाही करते हैं. इस घटनाक्रम का लोगों ने वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया और मामले में कर्मचारी की शिकायत जिला प्रशासन से की है. हालांकि, आरोपी लाइनमैन के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हुई है.

ग्रेटर नोएडा के दादरी बिजली सब स्टेशन पर तैनात राहुल नामक लाइनमैन पर ग्रामीणों ने 2 हजार रुपये रिश्वत लेने का आरोप लगाया है. ग्रामीणों का कहना है कि नई आबादी कस्बे में आए दिन बिजली के जर्जर तार टूट कर नीचे गिर जाते हैं, जिनको ठीक करने के नाम पर बिजली कर्मचारी उनसे पैसे की डिमांड करता है.

ग्रामीणों का आरोप है कि जब उन लोगों के द्वारा कई बार पैसे का विरोध किया गया तो बिजली के जर्जर तारों को ठीक नहीं किया गया, जिससे परेशान होकर ग्रामीणों ने बिजली कर्मचारी को 2000 रुपये देते हुए का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया.

ग्रामीणों का कहना है कि उन्होंने मामले में लाइनमैन की शिकायत जिला प्रशासन और बिजली विभाग के अधिकारियों से की है, लेकिन आरोपी के खिलाफ अभी तक कोई कार्रवाई नहीं हो पाई है.

वायरल वीडियो का स्क्रीनशॉट.
नोएडा पुलिस ने 100 दिन में इतने बदमाशों को पकड़ा, 22 करोड़ रुपये की संपत्ति कुर्क की

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in