बरेली: चार्जिंग में लगे मोबाइल में हुआ तेज धमाका, पास लेटी मासूम की हुई दर्दनाक मौत

बरेली: चार्जिंग में लगे मोबाइल में हुआ तेज धमाका, पास लेटी मासूम की हुई दर्दनाक मौत
फोटो: कृष्णगोपाल यादव, यूपी तक

बरेली में एक ऐसा हादसा हो गया जो न केवल झकझोर देने वाला है बल्कि उन परिवारों के लिए अलार्मिंग भी है जो बच्चों के पास मोबाइल रख देते हैं, उनके पास ही उसे चार्ज में लगा देते हैं, और तो और वे उनके हाथ में मोबाइल पकड़ा देते हैं. जिस परिवार के साथ ये हादसा हुआ वो गम में डूबा हुआ है. मां ने जिस 8 माह की मासूम को नहलाकर, तैयार कर सुलाया था उसे मोबाइल बैटरी ने मौत की नींद सुला दिया. अब मां पछता रही है कि काश बच्ची के पास मोबाइल न रखा होता.

अहम बिंदु

जानिए क्या हुआ था

ये घटना बरेली के फरीदपुर की है. मां ने 8 महीने की मासूम को नहलाकर खाट पर लिटा दिया. वो सो रही थी. पास में एक मोबाइल सोलर पैनल से चार्ज हो रहा था. मां ने सोचा कि थोड़ी काम निपटा लेने के बाद बच्ची को कपड़े पहनाकर दूसरे खाट पर लिटा दूंगी. उससे पहले ही मोबाइल में धमाका हो गया और मासूम के बिस्तर में आग लग गई.

मासूम झुलस गई और रोने लगी. मां दौड़ी तो देखा कि उसका बिस्तर जल रहा है और वो झुलस रही है. उसे तुरंत उठाया और अस्पताल लेकर भागी. वहां उपचार के दौरान मासूम की मौत हो गई. मृतक के पिता सुनील मेहनत मजदूरी करके अपना परिवार का पालन पोषण करता है.

पिता सुनील ने कुछ समय पहले ही लावा कंपनी का मोबाइल फोन लिया था. बिजली की समस्या होने की वजह से फोन चार्ज नहीं हो पा रहा था. जिसके लिए वह बाजार से सौलर पैनल खरीद कर लाया था. पिता का कहना है कि वो मोबाइल कंपनी के खिलाफ शिकायत करेगा. मां को बार-बार एक ही बात का पछतावा है कि उसने अपने फूल सी बिटिया को वहां क्यों सुला दिया. काश वो वहां न सुलाती तो ये सब नहीं होता.

बरेली: चार्जिंग में लगे मोबाइल में हुआ तेज धमाका, पास लेटी मासूम की हुई दर्दनाक मौत
आगरा: पत्नी को BF के साथ स्कूटी पर घूमते देख पति ने किया हाई वोल्टेज ड्रामा, Video वायरल

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in