बांदाः रोडवेज बस ने डीएम अनुराग पटेल के गाड़ी को मारी टक्कर, बाल-बाल बचे जिलाधिकारी

सड़क हादसे में डीएम अनुराग पटेल बाल-बाल बचे हैं.
सड़क हादसे में डीएम अनुराग पटेल बाल-बाल बचे हैं. फोटो कोलाज: यूपी तक

उत्तर प्रदेश के बांदा में बुधवार को डीएम के काफिले को रोडवेज बस ने टक्कर मार दी, जिसमें जिलाधिकारी बाल-बाल बच गए. बताया जा रहा है कि डीएम अनुराग पटेल अपनी सरकारी गाड़ी इनोवा से दफ्तर से एक सरकारी कार्यक्रम में जा रहे थे, तभी रास्ते मे झांसी मिर्जापुर नेशनल हाइवे में शहर कोतवाली क्षेत्र के नवाब टैंक इलाके में वह हादसे का शिकार हो गए. सामने से आ रही रोडवेज बस ने डीएम की गाड़ी को जोरदार टक्कर मार दी.

हादसे को लेकर डीएम अनुराग पटेल ने कहा, "प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ के निर्देशानुसार पूरे यूपी में 'उज्ज्वल भारत-उज्ज्वल भविष्य' का कार्यक्रम चल रहा था. उसी में मैं बड़ोखर ब्लॉक के बड़ोखर खुर्द गांव जा रहा था. जैसे ही मैं अतर्रा चुंगी से आगे निकला तो एक जो प्रयागराज की तरफ से आती हुई बस ने मेरी इनोवा गाड़ी को टक्कर मार दी."

उन्होंने आगे कहा, "बस ड्राइवर को प्रथम दृष्ट्या देखने में लगा कि वह शराब का सेवन किये हुए था, मैंने एआरएम बुलाकर बस के सवारियों को ट्रांसफर कराया, फिर पुलिस को बुलाकर जांच कराई जा रही है, मैं और मेरा स्टाफ पूरी तरह से सुरक्षित है."

वहीं डीएसपी सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया, "थाना कोतवाली क्षेत्र के अवंति नगर अतर्रा चुंगी से 200 मीटर की दूरी पर नर्सरी के पास जिलाधिकारी महोदय बड़ोखर कार्यक्रम में इनोवा कार से जा रहे थे, वहीं इनोवा कार का रोडवेज बस से एक्सीडेंट हो गया."

उन्होंने आगे बताया, "बस को कब्जे में लेकर ड्राइवर का मेडिकल कराया जा रहा है, किन कारणों से हादसा हुआ है, यह जांच का विषय है. जांच के बाद आगे की कार्रवाई की जाएगी."

सड़क हादसे में डीएम अनुराग पटेल बाल-बाल बचे हैं.
बांदा: आकाशीय बिजली का कहर, चपेट में आने से महिला समेत 3 किसानों की दर्दनाक मौत

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in