दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल-पंजाब CM भगवंत मान परिवार के साथ पहुंचे अयोध्या तो ऐसा था नजारा

ADVERTISEMENT

Arvind Kejriwal Bhagwant Mann
Arvind Kejriwal Bhagwant Mann
social share
google news

Ayodhya: आम आदमी पार्टी (AAP) के प्रमुख और दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) ने अयोध्या (Ayodhya) आकर राम मंदिर में रामलला के दर्शन किए हैं. अरविंद केजरीवाल के साथ पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान (Bhagwant Mann) ने भी अपने परिवार के साथ रामलला के दर्शन किए हैं. अरविंद केजरीवाल के साथ उनकी मां, पत्नी भी साथ थीं तो वहीं पंजाब सीएम भगवंत मान भी अपनी पत्नी के साथ रामलला के दर्शन करने पहुंचे थे.    

बता दें कि अरविंद केजरीवाल को राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा के कार्यक्रम का आमंत्रण मिला था. इस दौरान केजरीवाल ने कहा था कि वह आयोजन के बाद रामलला के दर्शन करने अयोध्या आएंगे. बता दें कि आज यानी सोमवार के दिन अरविंद केजरीवाल पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान के साथ अयोध्या पहुंचे और रामलला के दर्शन किए. 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल

क्या बोले दिल्ली सीएम केजरीवाल?

इस दौरान अरविंद केजरीवाल ने मीडिया से बात की. उन्होंने कहा कि, मेरे साथ मेरे माता-पिता, पंजाब सीएम के साथ उनकी पत्नी और माता जी, अयोध्या रामलला के दर्शन करने आए हैं. आज हमें रामलला के दर्शन करने का सौभाग्य प्राप्त हुआ है. रामलला के दर्शन करके एक असीम शांति का अनुभव हुआ है. इस अनुभव का वर्णन नहीं किया जा सकता है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

पंजाब सीएम और दिल्ली सीएम अपने परिवार के साथ

दिल्ली सीएम ने आगे कहा, पूरे देश और समाज के लिए इतना भव्य और सुंदर राम मंदिर बनकर तैयार किया गया है. हर दिन लाखों लोग दर्शन करने के लिए आ रहे हैं. लोगों की आस्था देखकर दिल गद-गद हो जाता है. मैंने रामलला से सभी की शांति और देश के विकास के लिए प्रार्थना की है. 

अपनी मां के साथ दिल्ली सीएम केजरीवाल

पंजाब सीएम ने क्या कहा

पंजाब मुख्यमंत्री भगवंत मान ने भी इस दौरान मीडिया से बात की. उन्होंने कहा, रामलला जी के दर्शन हुए हैं. रामलला से देश के विकास के लिए प्रार्थना की है. सभी में भाईचारा बना रहे. यहां आकर और रामलला के दर्शन करके बहुत अच्छा लगा है.  

ADVERTISEMENT

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान

हर दिन पहुंच रहे लाखों लोग

बता दें कि जब से राम मंदिर में रामलला की प्राण प्रतिष्ठा हुई है, तभी से हर दिन लाखों लोग अयोध्या जाकर रामलला के दर्शन कर रहे हैं. अयोध्या में हर दिन राम भक्तों की भारी भीड़ दिख रही है. अयोध्या की सुरक्षा व्यवस्था भी सतर्क है. अयोध्या के विकास के लिए प्रदेश की योगी सरकार ने बजट में खास प्रावधान किया है. केंद्र और प्रदेश सरकार अयोध्या में कई विकास परियोजनाओं को भी अंजाम दे रही है.

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT