आगरा: गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, चप्पल से की जमकर पिटाई

आगरा: गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, चप्पल से की जमकर पिटाई
तस्वीर: अरविंद शर्मा, यूपी तक

आगरा में एक शख्स की बेवफाई का मामला सामने आया है. पति अपनी कथित गर्लफ्रेंड के साथ होटल में ठहरा था. पत्नी को सूचना मिली तो वो मायके वालों के साथ वहां पहुंच गई. इसके बाद पत्नी ने चप्पल निकालकर दोनों को पिटना शुरू कर दिया. दोनों छोड़ देने और माफ कर देने की मिन्नते करते रहे पर पत्नी आग बबूला थी. पत्नी के भाई ने मौके पर वीडियो बना लिया जो अब वायरल हो रहा है.

अहम बिंदु

पति पत्नी से माफी मांगता रहा, फिर साले से विनती करने लगा. साले ने कहा- आपको जीजा कहा, प्यार किया, रिस्पेक्ट दी. भगवान समझा और आपने क्या किया. ये काम माफी के लायक नहीं है. पति की बेवफाई देखकर पत्नी चीखने लगी. उसने कहा- शर्म नहीं आ रही. पति और उसकी गर्लफ्रेंड दोनों ने हाथ जोड़ माफी मांगे.

ये है पूरा मामला

उत्तर प्रदेश के आगरा में महिला मित्र के साथ होटल में पहुंचे पति को लेने के देने पड़ गए. पत्नी ने पति और उसके साथ महिला को होटल के कमरे में पकड़ कर चप्पलों से पिटाई कर दी. पत्नी के साथ उसके मायके वाले भी थे. दिल्ली गेट इलाके में होटल के कमरे में पति, पत्नी और वो के बीच काफी देर तक सीन क्रिएट होता रहा.

पत्नी पति के गर्लफ्रेंड को चप्पलों से रह रहकर पीटती रही. उसका भाई अपने मोबाइल कैमरे से वीडियो बनाता रहा. एक के बाद एक चप्पल पति पर बरसाई और हर चप्पल पड़ने के बाद पति के मुंह से एक बात निकल रही थी 'गलती हो गई'. पति के साथ दुपट्टे से मुंह ढके बैठी महिला पर भी जमकर चप्पल चलाई. गुस्से में आग बबूला हुई पत्नी ने महिला के बाल पकड़कर खींचे.

हंगामें की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची. पति और महिला को गाड़ी में बैठाकर थाने ले आई. बताया जा रहा है कि महिला का पति नामचीन अस्पताल में नौकरी करता है और देवरी रोड का रहने वाला है. पत्नी का आरोप है कि पति यमुनापार की रहने वाली महिला प्रेम करता है. इस बात को लेकर पति-पत्नी में विवाद चल रहा था. पति से अलग पत्नी मां के घर रह रही थी.

सोमवार देर रात जानकारी मिली कि उसका पति दिल्ली गेट स्थित होटल के कमरे में महिला के साथ पहुंचा है. जानकारी मिलते ही पत्नी ने अपने परिवार के साथ होटल के कमरे में छापा मार दिया. महिला के पति की कार पर आम आदमी पार्टी छावनी विधानसभा अध्यक्ष लिखा हुआ है. इस संबंध में आम आदमी पार्टी के स्थानीय वरिष्ठ नेता कपिल बाजपेई ने फोन पर बताया कि दिनेश गोपाल को असामाजिक गतिविधियों में लिप्त रहने के कारण 2 साल पहले ही पार्टी से निलंबित कर दिया गया था. अब उनका पार्टी से कोई वास्ता नहीं है.

आगरा: गर्लफ्रेंड के साथ कमरे में था पति, तभी पहुंच गई पत्नी, चप्पल से की जमकर पिटाई
आगरा: पत्नी ने पति को गर्लफ्रेंड के साथ होटल में पकड़ लिया, दोनों बोले- आज माफ कर दो

संबंधित खबरें

No stories found.
UPTak - UP News in Hindi (यूपी हिन्दी न्यूज़)
www.uptak.in