26 अप्रैल के बाद वह आएंगे...स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी के लिए किया ये दावा

यूपी तक

ADVERTISEMENT

UPTAK
social share
google news

Amethi Loksabha Seat: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने अमेठी से सांसद रहे कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधते हुए बुधवार को कहा कि 'लोग रंग बदलते हैं, लेकिन हमने परिवार बदलते पहली बार देखा है.' वहीं, स्मृति ईरानी ने दावा करते हुए कहा कि राहुल गांधी यहां (अमेठी) में 26 तारीख के बाद आएंगे. स्मृति ने कहा कि राहुल अपने अब अपने वक्तव्य में कह रहे हैं कि वायनाड में ही उनका परिवार है. आपको बता दें कि मुजूदा वक्त में राहुल केरल की वायनाड लोकसभा सीट से सांसद हैं और इस बार भी वह यहीं चुनवाई मैदान में हैं.

स्मृति ने क्या कहा?

स्मृति ईरानी ने राहुल गांधी को निशाने पर लेते हुए कहा,  "26 तारीख के बाद राहुल गांधी यहां आएंगे. उन्होंने हर दो दिन में अपने वक्तव्य में इस बात को प्रदर्शित किया है कि वायनाड ही उनका परिवार है. हिंदी में कहावत है कि लोग रंग बदलते हैं, लेकिन हमने परिवार बदलते पहली बार देखा है...26 तारीख के बाद जब वह यहां आएंगे तो वह हमें धर्म और जाति में बांटने का दुस्साहस करेंगे."

स्मृति ने ऐसा क्यों कहा कि राहुल 26 के बाद अमेठी आएंगे?

आपको बता दें कि इस बार वायनाड में 26 अप्रैल को वोटिंग होनी है. सियासी गलियारों में ऐसी चर्चा है कि राहुल गांधी वायनाड में वोटिंग समाप्त होने के बाद अमेठी से नामांकन कर सकते हैं. अमेठी में 20 मई को वोटिंग होनी है. अब देखना यह दिलचस्प होगा कि राहुल वायनाड में वोटिंग के बाद अमेठी से चुनाव लड़ने आते हैं या नहीं.

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

गौरतलब है कि देश में 18वीं लोकसभा के लिए चुनाव 19 अप्रैल से शुरू होंगे. इसके बाद छह और चरणों में 26 अप्रैल, सात मई, 13 मई, 20 मई, 25 मई और एक जून को मतदान होगा. लोकसभा के 543 निर्वाचन क्षेत्रों में लगभग 97 करोड़ पंजीकृत मतदाता, 10.5 लाख मतदान केंद्रों पर अपने मताधिकार का इस्तेमाल कर सकेंगे.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT