गाजियाबाद में अखिलेश यादव से मिले राहुल गांधी ने अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर अब ये बोल दिया

यूपी तक

ADVERTISEMENT

Akhilesh Yadav, Rahul Gandhi
Samajwadi Party chief Akhilesh Yadav and Congress leader Rahul Gandhi
social share
google news

UP News: कांग्रेस नेता राहुल गांधी और समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव की आज उत्तर प्रदेश के गाजियाबाद में मुलाकात हुई. इस मुलाकात पर सुबह से ही सभी की नजर बनी हुई थी. इस दौरान दोनों नेताओं ने संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की और भारतीय जनता पार्टी और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर जमकर हमले बोले. इस दौरान राहुल गांधी ने अपने अमेठी लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने को लेकर भी बात की.

अमेठी से चुनाव लड़ने को लेकर क्या बोले राहुल गांधी?

संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान पत्रकारों ने राहुल गांधी से सवाल किया कि क्या वह अमेठी से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे? उनसे ये भी पूछा गया कि आखिर वह क्यों अमेठी छोड़ वायनाड चले गए? इसका जवाब देते हुए राहुल गांधी ने इन सवालों को पहले भाजपा का सवाल बताया.  

राहुल गांधी ने कहा कि मुझे अंदाजा हो जाता है कि भाजपा के सवाल भी आने वाले हैं. मैं इन सवालों के लिए तैयार रहता हूं. राहुल ने आगे कहा कि मुझे पार्टी से जो भी निर्देश मिलेगा, मैं उसका पालन करूंगा. हमारी पार्टी यानी कांग्रेस में इस तरह के सभी फैसले कांग्रेस वर्किंग कमेटी लेती है. पार्टी जो निर्देश देगी, उसका पालन किया जाएगा. 

भाजपा अब 150 सीट जीत रही- राहुल गांधी

संयुक्त प्रेस कॉन्फ्रेंस में राहुल गांधी ने भाजपा पर जमकर निशाना साधा. राहुल गांधी ने कहा कि कुछ दिन पहले मुझे लगता था कि भाजपा 180 लोकसभा सीट जीत जाएगी. मगर अब जिस तरह से इंडिया गठबंधन की राज्यवार रिपोर्ट सामने आ रही हैं, अब मैं कह सकता हूं कि भाजपा 150 सीट ही जीतने जा रही है. इंडिया गठबंधन लगातार मजबूत होता जा रहा है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

अखिलेश बोले-  भाजपा का होगा सफाया

इस दौरान समाजवादी पार्टी के मुखिया अखिलेश यादव ने भी भाजपा पर सियासी वार किए. उन्होंन कहा कि इस बार गाजियाबाद से गाजीपुर तक एनडीए का सफाया हो जाएगा. ये लोग इंडिया गठबंधन का नाम तक नहीं ले पाते हैं. अखिलेश यादव ने कहा कि अगर यूपी की जनता स्वागत करना जानती है तो वह विदाई करना भी जानती है. अखिलेश ने भाजपा को सभी भ्रष्टाचारियों का गोदाम भी बताया.

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT