'BSP को कर दिया सेट, सपा के लिए बना दी गले की फांस'... ओपी राजभर ने किया बड़ा दावा

दुर्गाकिंकर सिंह

ADVERTISEMENT

Om Prakash Rajbhar (File Photo)
om prakash rajbhar
social share
google news

Lok Sabha Election 2024 : उत्तर प्रदेश सरकार में कैबिनेट मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने एक चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए बड़ा दावा किया है. मऊ जनपद में प्रधानों को संबोधित करने के दौरान ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि समाजवादी पार्टी के हारने के लिए कैंडिडेट घोषित कर दिया है और बहुजन समाज पार्टी से भी प्रत्याशी तय करा दिए हैं. राजभर के इस बयान का वीडियो तेजी से वायरल हो रहा है. 

राजभर ने किया बड़ा दावा

ओपी राजभर ने मऊ जनपद चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि, 'पूरे घोसी लोकसभा के चाहे वह पक्ष के हो विपक्ष के हो किसी दल के हो हमें उनसे मतलब नहीं है. हमारा प्रयास है कि आप लोग थोड़ी सी मेहनत करिए तो दिल्ली से माल ले आने में आसानी होगी. संजोग से बहुत बढ़िया जुगाड़ भी बन गया है. सपा हारने के लिए कैंडिडेट घोषित कर दी है. 2014 में भी लड़े थे और 1 लाख 35 हजार वोट पाए थे. उसको घटा देंगे और बढ़ने नहीं देंगे. बहुजन समाज पार्टी से भी प्रत्याशी तय करा दिए हैं. सपा के गले की फांस बना दिए हैं. अब आप समझ गए होंगे.'

सपा ने बनाया हैं इन्हें प्रत्याशी

बता दें कि घोसी लोकसभा सीट के लिए NDA गठबंधन वीला  सुभासपा प्रत्याशी को टिकट मिलने के बाद समाजवादी पार्टी ने भी अपना पत्ता खोल दिया है. घोसी लोकसभा से समाजवादी पार्टी के राष्ट्रीय सचिव और प्रवक्ता राजीव राय को प्रत्याशी बनाया है. बता दें कि राजीव राय 2014 के लोकसभा चुनाव में भी घोसी लोकसभा से समाजवादी पार्टी का टिकट पर चुनाव लड़ चुके हैं. राजीव राय अखिलेश यादव के बेहद करीबी माने जाते हैं. गौरतलब है कि घोसी लोकसभा सीट में मऊ जनपद की चार विधानसभा और बलिया की रसड़ा विधानसभा सीट शामिल है. 

यह भी पढ़ें...

ADVERTISEMENT

    follow whatsapp

    ADVERTISEMENT